घरवालों ने एक जिद पूरी नहीं की तो लड़की ने उठा लिया इतना बड़ा कदम, आखिरी फेसबुक पोस्ट में लिखी यह बात

फेसबुक पर आखिरी पोस्ट में लिखा कुछ ऐसा की आप भी हैरान रह जाओगे

392
Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed, Tripti 20 year old girl suicide story

Tripti 20 year old girl suicide story: बहुत बार ऐसा होता है की हम जिंदगी से उब जाते है और सोचते है की इससे अच्छा इस दुनिया में हम आते ही ना, क्योंकि सिचुएशन ऐसी ही हो जाती है. किसी ने लिखा था की गरीबों को हमने खुद मरते हुए नहीं देखा, गरीबो को हमने खुद मरते हुए नहीं देखा, अमीर जरा सी चीज के लिए जान दे बैठते हैं. यह सच ही लिखा था एक लड़की जिसके पास पैसों की कमी तो नहीं थी.

Tripti 20 year old girl suicide story –

दरअसल आप की जानकारी के लिए बता दे की, पर उसने अपने शौंक के लिए अपनी जान ही ले ली. आइये जानते हैं की यह कैसी दीवानगी है चीजो के लिए जो अपने आप को मारने के लिए भी उकसा देती है. Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed, Tripti 20 year old girl suicide storyएक कार के लिए जान दे दी बेटी ने तृप्ति, यह वो लड़की है जिसने एक जिद पूरी ना होने पर अपने आप को मार लिया है यानि की सुसाईड कर लिया है. तृप्ति के माता-पिता का कहना है की तृप्ति के पास पहले भी एक कार है.

दरअसल आप की जानकारी के लिए बता दे की, और वो उस कार को बदलना चाहती थी. इसलिए उसने हमसे कहा भी और हमने मना कर दिया, हालांकि वो जिद्दी थी और उसने जिद भी किया था पर इस बार हमने ना कर दी, Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed, Tripti 20 year old girl suicide storyउसके बाद हमने यह तो कभी नहीं सोचा था की वो एक कार के लिए अपनी जान दे बैठेगी. अभी तक हमें विश्वास नहीं हो रहा है की हमारी बेटी ने एक कार की जिद के लिए आत्महत्या कर ली है.

जहर पी कर अपने आप को किया खत्म –

तृप्ति की उम्र महज 20 साल थी रविवार शाम उसने अपने ही घर में जहरीला पदार्थ खा कर जान दे दी है. जहर खाने के बाद जैसे ही उसकी तबियत बिगड़ी तो घर वाले उसे निजी अस्पताल लेकर गये वहां से उसे इंदौर एमवाय रैफर कर दिया. वहां उसकी मौत हो गई, उसके बाद उसके परिजन हैरान रह गये जब डॉक्टर ने बताया की उसने किसी तरह की जहरीली चीज खाई है. अभी तक परिजन यह मानने को तैयार नही हैं की उनकी बेटी एक कार के लिए अपनी जान दे सकती है.

फेसबुक पर लिखी ऐसी बात –

आप फेसबुक स्टेटस पढ़कर यह कह सकते हो की तृप्ति बहुत धार्मिक लड़की थी, हालाँकि उनके घर वालों के अनुसार उसने एक कार की जिद को लेकर जहरीला पदार्थ खाया हो सकता है पर सच्चाई क्या है उसका पुलिस पता लगा रही है. Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed, Tripti 20 year old girl suicide storyउसने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर अपना आखरी पोस्ट लिखा ‘ना मैं महल मांगू ना मैं बंगला कोठी मांगू, जन्म मिले उस आंगन में जहाँ सदा जले श्याम की ज्योत” जय श्री राम”. यह उसका आखिरी पोस्ट था उसके बाद उसने अपनी जिंदगी को अलविदा कह दिया. खैर असल वजह क्या है यह हमें और ना ही तृप्ति के घर वालो को पता है.

पिता है नहीं इस दुनिया में और माता हार-फूल बेचकर चलाती है घर –

हैरान करने वाली बात यह भी है की तृप्ति के पिता नहीं है और उनकी माँ हार-फूल की दूकान चलाती है. तृप्ति अभी कॉलेज में पढ़ रही थी और नई गाड़ी होने के बावजूद भी एक और गाड़ी की डिमांड कर रही थी. ऐसे में घर वालों ने उसे समझाया पर वो मानने को तैयार नही थी हो सकता है उसी वजह से उसने अपनी जान दे दी. 7 अप्रेल को उसने आत्महत्या की थी और उसका जन्म भी 7 तारीख को हुआ था.   …….Next

ये भी देखें – छोटे बच्चे से गलती से चूजे पर चढ़ गई साईकिल, फिर बच्चे चूजे को लेकर पंहुचा अस्पताल डॉक्टर से बोला प्लीज बचा लो