महिला पुलिस ने ट्रैफिक चेकिंग के दौरान बाइक चला रहे पति को रोका, पूछा हैमलेट कहाँ है पत्नी को सामने देख पति का था ऐसा रिएक्शन वीडियो में देखें

पुलिसकर्मी पत्नी ने ट्रैफिक चेकिंग के दौरान पति को हेलमेट न पहनने की दी अनोखी सजा वीडियो में देखें

12457
Traffic Cheking Haryana Viral Video

Traffic Cheking Haryana Viral Video: हरियाणा के झज्जर से ट्रैफिक चेकिंग के दौरान हुई एक अनोखी घटना का वीडियो सोशल मिडिया पर खूब जमकर वायरल हो रहा है। दरअशल यह घटना ट्रैफिक चेकिंग के दौरान जब पति और पत्नी हो गए आमने सामने। वही पत्नी महिला पुलिस ट्रैफिक चेकिंग कर रही थी उसी दौरान पति उस समय बिना हैमलेट के वहाँ से गुजर रहे थे।

Traffic Cheking Haryana Viral Video –

आप को बता दे की यह पूरा मामला हरियाणा के झज्जर में अंबेडकर चौक पर चल रहे ट्रैफिक चेकिंग के दौरान का है। इसी का Video सोशल मिडिया पर खूब Viral हो रहा है। दरअसल ट्रैफिक चेकिंग के दौरान एक महिला पुलिस के पति संजोग बस उसी रास्ते से अपने बाइक से गुजर रहे थे। तभी बिना हैमलेट पहने बाइक चला रहे अपने पति को रोका।

और फिर पत्नी ने पूछा आप का हैमलेट कहा है, वही जब पति ने अपने पत्नी को सामने देखा तो पहले तो थोड़ा मुस्कुरा गए लेकिन फिर वहा लोगो को देख झेप गए। दोनों पति पत्नी थे इस बात की खबर वहां मौजूद अधिकारी को लग गई। जिसके बाद बनाया गया अनोखा प्लान, फिर महिला पुलिस के हाथो से पति को सबक सीखने के लिए अनोखा गिफ्ट दिलवाया गया।

बिना हैमलेट के बाइक चला रहे पति को महिला पुलिस ने गुलाब का फूल और साथ में चॉकलेट गिफ्ट किया गया। और फिर समझाते हुए अपने पति से प्रॉमिस करवाई, आगे से भविस्य में कभी भी ट्रैफिक रूल्स को नहीं तोड़ेगे और हमेशा हैमलेट का उपयोग करेंगे। वही इस घटना को रिकॉर्ड कर लोगो ने सोशल मिडिया पर डाल दिया जिसके बाद यह घटना का Video खूब Viral हो रहा है।

इस घटना को आप भी वीडियो में देखें, Traffic Cheking Haryana Viral Video

View this post on Instagram

Traffic cheking in haryana jhanjher

A post shared by Komal Verma (@aapkikomal) on

ये भी देखें – Sapna Chaudhry का एक और नया गाना ‘अंडे की भुज्जी’ खूब धूम मचा रहा है