बेटी के रूम में माता पिता ने लगवाया कैमरा, फिर रूम में जो कुछ देखा वो बेहद ही डरावना था।

4785

कभी कभी दोस्तों कुछ ऐसे किस्से सुनने को मिलते है जिसे सुनकर आप हैरान हो जायेंगे। आज हम आपको एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे है जिसे सुनकर आप चौंक जायेंगे। आप सभी तो जानते ही होंगे कि जब व्यक्ति सो रहे होते है तब उन्हें पता नहीं होता है कि वास्तव में क्या हो रहा होता है। और अगर आप अपने कमरे में अकेले सो रहे होते है तो आपको यह भी पता नहीं होता है कि आप के साथ पूरी रात क्या होता है।

कुछ लोग होते है जो पूरी रात करवटे बदलते रहते है और कुछ तो पूरी रात नींद में ही बोला करते है। बहुत से लोग नींद में चलना शुरू कर देते है। आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है जिसके साथ रात में बहुत कुछ अजीब होता है। क्यों कि जब भी वह सुबह सो कर उठती है तब उसके शरीर पर नए घाव भी होते है। पहले यह कभी कभी होता था इसलिए मा बाप ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया। और चोट हलकी ही होती थी लेकिन समय के अनुसार चोट और ज्यादा गहरे होते गए और पूरे शरीर पर यह निशान दिखाई पड़ने लगे है।

इसी कारण से उसके परिवार की समस्या और बढ़ गई एक बार उस लड़की के स्कूल का ग्रुप टूर पर गया था औ वहां उसने शार्ट ड्रेस पहनी थी। और जब दोस्तों ने उससे इस निशान के बारे में पूंछा और टूर पर भी उसके शरीर पर निशान आ रहे थे। माता पिता ने सोंचा कि लड़की में आयरन की कमी है।

और डाक्टर को दिखाने की सोंची लेकिन उसके पहले ही वहां के एक एनजीओ को पता लगा की उसके माता पिता उसे मारते पिटते है और सारे सबूत बत्किस्मती से उसके खिलाफ भी थे। लेकिन लड़की ने बताया कि उसे कोई मरता पीटता नहीं है जब वह सुबह उठती है तब यह निशान पड़ जाते है। लेकिन आप की जानकारी के लिए बता दे की जब उस लड़की के रूम में एक कैमरा लगाया गया।

 

कमरे का कैमरा देखा गया तो उन्होंने देखा रात में लड़की सोने के बजाय हवा में उड़ रही है। अब सभी परेशान थे कि बिना किसी सहारे के वह हवा में कैसे उड़ रही है। इसे देखकर घरवाले डर गए और डाक्टर को तुरंत ही दिखाया। उन्होंने बताया की यह कोई बिमारी नहीं बल्कि बुरी आत्मा का साया है। उसके बाद तांत्रिक का सहारा लिया गया।