आम आदमी पार्टी के नेता ने कपड़े उतरवाकर युवक को डंडे से पीटा, वही पुलिस दर्सक की भूमिका में खड़ी रही – वीडियो में देखें।

2983

आम आदमी पार्टी: नई दिल्ली से एक खबर बहुत ही जोरो से सोशल मिडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में आप देख सकते है की एक ब्यक्ति को इस तरह बेहरमी से पिटाई की जा रही है जिसे देखकर हर किसी को बहुत दुःख हो रहा है। आप की जानकारी के लिए बता दे की वायरल हो रहे वीडियो में पिटाई करने वाले ब्यक्ति कोई और नहीं वल्कि आम आदमी पार्टी के नेता है।

  • आम आदमी पार्टी के नेता बस इस गलती के लिए बेहरमी से की पिटाई।

आप को यह वीडियो देख कर और भी दुःख होगा की बीच सड़क पर आम आदमी पार्टी के नेता पिट रहे थे वही पुलिस तमासा देख रही थी। वहां पुलिस ने भी रोकने की कोशिश नहीं की। आप को बता दे की यह वायरल हो रहा वीडियो दिल्ली के किराड़ी छेत्र का है। पिटाई करने वाला आप नेता का नाम सौरव झा बताया जा रहा है, जो पार्टी के पू्वी यूपी फ्रंट का लीडर है, आरोपी जिस युवक की पिटाई कर रहा है उसका नाम विकास है। जिस डंडे से विकास की पिटाई हो रही है।

  • वही पिट रहे ब्यक्ति के परिवार ने भी नेता जी पर लगाए है ये आरोप।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विकास के भाई पर दो साल पहले गैंग रेप का आरोप लगा था, विकास के परिवार का आरोप है कि सौरव झा ने उसके भाई के केस को रफादफा करने के लिए 25 लाख रुपए की मांग की थी। लेकिन परिवार ने पैसे देने से मना कर दिया। पीड़ित परिवार का आरोप है कि सौरव झा इस बात को लेकर खफा था, 14 तारीख को उसने भीड़ में महिलाओं से छेड़छाड़ का आरोप लगाकर उसकी पिटाई कर दी।

  • आम आदमी पार्टी के नेता नेताजी ने सरेआम पिटाई करने पर ये दी है सफाई।

वहीं सौरभ झा ने सफाई दी है कि विकास और उसके दोस्त आसपास के लोगों को परेशान करते थे। इसलिए गुस्से में आकर उसकी पिटाई कर दी। सौरभ की माने तो विकास और उसके भाई के खिलाफ कई महिलाओं के साथ बदसलूकी के मामले दर्ज हैं।

इस पोस्ट से संबंधित वीडियो भी आप देख सकते है जिसमे आम आदमी पार्टी के नेता नेताजी ने सरेआम पिटाई कैसे की। 

वीडियो में देखें –