चयनकर्ता ने कही बड़ी बात, ‘ऋषभ पंत और इस ऑलराउंडर ने कर दी है राह मुश्किल’

185
Team Selector Rishabh Pant Vjay Shankar

Team Selector Rishabh Pant Vjay Shankar: टीम इंडिया की चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने कहा कि अजिंक्य रहाणे, विजय शंकर और युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत को विश्व कप टीम में जगह दी जा सकती है। यह ज्ञात है कि आईसीसी विश्व कप इस साल इंग्लैंड में आयोजित किया जाएगा, इस बार टीम इंडिया को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है, हालांकि चयनकर्ताओं के सामने टीम का चयन एक बड़ा काम होगा।

Team Selector Rishabh Pant Vjay Shankar –

पंत ने मुश्किल खड़ी कर दी

एमएसके प्रसाद मानते हैं कि ऋषभ पंत और विजय शंकर ने न्यूजीलैंड में अच्छा प्रदर्शन करके चयनकर्ताओं के सामने मुश्किल खड़ी कर दी है, मुख्य चयनकर्ता के हवाले से एक लोकप्रिय क्रिकेट वेबसाइट ने लिखा है कि ऋषभ निश्चित रूप से दौड़ में हैं, उन्होंने चयनकर्ताओं के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं। उठाया गया। यह अच्छी बात है, उन्होंने पिछले एक साल में अपने प्रदर्शन को प्रभावित किया है, हालाँकि अभी भी उन्हें परिपक्व होने की आवश्यकता है, इसलिए उन्हें लगातार भारत ए में मौका दिया जा रहा है।

विजय ने प्रभावित किया

ऑलराउंडर विजय शंकर के बारे में बात करते हुए, मुख्य चयनकर्ता ने कहा कि विजय शंकर ने जितने मौकों में उन्हें दिखाया है, उन्होंने दिखाया है कि वह उस स्तर पर खेलने की क्षमता रखते हैं, पिछले दो वर्षों से उन्होंने भारत के लिए कई दौरे किए हैं। अच्छी तरह से, लेकिन हमें देखना होगा कि वे टीम में कैसे फिट होते हैं।

रहाणे के चास

टेस्ट टीम के उप-कप्तान सीमित ओवरों में लगातार और अंदर बाहर होते रहे हैं, विश्व कप टीम में रहीम पर बोलते हुए, मुख्य चयनकर्ता ने कहा कि उन्होंने घरेलू क्रिकेट में अच्छा खेल दिखाया है, वह टीम के लिए चयनित टीम में शामिल हो सकते हैं विश्व कप, इस समय नाम माथे पर हैं।

टीम संयोजन

ऋषभ पंत की बल्लेबाजी शैली को देखते हुए, कई क्रिकेट विशेषज्ञ उन्हें टीम में शामिल होने के लिए कह रहे हैं, लेकिन धोनी और दिनेश कार्तिक के रूप में दो विकेट कीपर रखने के बाद, प्लेइंग इलेवन में जगह पाना आसान नहीं है। और रहाणे के साथ भी, कि उन्हें उनके स्थान पर मौका दिया जाना चाहिए।