1 उपाय कर लें इस होली पर, नही आएगी कभी आपके घर कंगाली

337
Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeed, Take 1 Remedy on this Holi

Take 1 Remedy on this Holi: दोस्तों इस संसार में हर व्यकित पैसा कमाना चाहता है. पैसे कमाने के लिए हर कोई मेहनत करता है. लेकिन कुछ लोगो के अक्सर ये होता है वे जितना कमाते है उतना उड़ा देते है उन्हें ये तक पता नही होता है कि उनका सारा पैसा जा कहाँ रहा है. ऐसे में उनके घर गरीबी और दरिद्रता का वास होता है. अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा होता है तो आप अपने घर से हमेशा के लिए दरिद्रता को दूर कर सकते है इसके लिए आपको होली पर कुछ ख़ास उपाय करने होंगे.

Take 1 Remedy on this Holi –

आप की जानकारी के लिए बता दे की, इस बार होली Holi 21 मार्च 2019 को है. होली के दिन अगर आप ये उपाय करते है तो आपके घर में खुशियों का आगमन होगा और आपको किसी तरह की कोई परेशानी नही होगी. तो आइए जानते है आपको कौन से उपाय करने है. यदि आप कोई काम करते है और वह काम पूरा नही होता है या फिर आपके बने हुए काम भी बिगड़ने लगते है. तो आपको अपनी स्थिति में सुधार लाने के लिए पेंडुलम वाली घड़ी को घर लाना चाहिए.

आप की जानकारी के लिए बता दे की, अब आपको इसे लगाने का सही तरीका भी पता होना चाहिए. क्योंकि अगर आप इसे गलत दिशा में लगा देते है तो आपके घर का वास्तुदोष खत्म होने की बजाय और भी ज्यादा बढने लगता है. इसलिए आपको घड़ी को उत्तर पूर्व की दिशा में लगाना है. ऐसा करने से आपके सभी काम पुरे होंगे और आपको हर काम में सफलता मिलेगी. आपके घर में या बाहर अगर किसी तरह का वास्तुदोष है तो वह भी अपने आप खत्म होने लगता है.

भगवान विष्णु के साथ माता लक्ष्मी की पूजा –

पैसा आ रहा है लेकिन वह टिक नही पा रहा है यानी कि घर में पैसो की तंगी. तो आपको बाज़ार से एक नारियल लेकर घर आना है. अब आपको होली Holi की रात भगवान विष्णु के साथ माता लक्ष्मी की पूजा करनी है. इसके बाद आप उस Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeed, Take 1 Remedy on this Holiनारियल को किसी लाल कपड़े में बांधकर पैसो की तिजोरी में रख लें. ऐसा करने से माँ लक्ष्मी का आपके घर में वास होगा और आपको कभी भी पैसो की तंगी नही होगी. आपकी तिजोरी भी कभी खाली नही होगी. इसके अलावा आपको माँ लक्ष्मी के चरण भी घर लाने है और उन्हें अपने घर में रखना है.

आप की जानकारी के लिए बता दे की, इस तरह से माँ लक्ष्मी कभी आपके घर से नही जाएगी. जिन घरो में माँ लक्ष्मी का वास होता है वहां पर कभी भी पैसो की तंगी नही होती है और न ही उस घर ममे दरिद्रता का वास होता है. ये बात तो Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeed, Take 1 Remedy on this Holiआप सभी जानते ही है कि धन की देवी माँ लक्ष्मी कहलाती है. इसलिए हर कोई माँ लक्ष्मी को प्रसन्न करने के उपाय देखता है लेकिन अगर आप माँ लक्ष्मी की पूजा को अच्छे से करते है तो वे आपके घर में जरुर आती है और उनकी कृपा हमेशा आप पर बनी रहेगी.

आप की जानकारी के लिए बता दे की, माँ लक्ष्मी ज्यादातर उन घरो में रहना पसंद करती है जहाँ पर रोजाना साफ़ सफाई की जाती है. घर की साफ़ सफाई करना नित्य दिन भगवान की पूजा करना इत्यादि कार्य करने से माँ लक्ष्मी प्रसन्न होती है और वे उस घर के लोगो पर मेहरबान होती है.  …..Next 

ये भी देखें – अमेरिका द्वारा GSP से बाहर करने के जबाब में, भारत में मोदी सरकार इन पर पर टैक्स बढाकर भरपाई पर बिचार कर ली