1 घंटे के डेढ़ करोड़ रुपए लेती हैं, यह खूबसूरत और हॉट फिगर वाली महिला क्लिक कर देखे फोटो !

38244

अब तक आपने दुनिया में एक से बढकर एक खूबसूरत और हॉट महिलाओं को देखा होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खूबसूरत महिला के बारे में बताने जा रहे है, जिनकी ख़ूबसूरती देखकर आप भी इन पर फ़िदा हो जायेंगे। इनकी खूबसूरती ऐसी की एक बार देखने के बाद बार बार देखने को जी करे। अब तक खूबसूरत शरीर का परफेक्ट कॉम्बिनेशन काफी महिलाओं में देखने को मिला होगास।

लेकिन कुछ महिलाएं हद से भी ज्यादा और बहुत ही खूबसूरत होती हैं। वह इतनी सुंदर होती हैं कि उन्हें देखकर उनसे नजरे हटाने का मन ही नहीं करता है। आज हम आपको एक ऐसी ही खूबसूरत महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें सिर्फ एक बार देखने भर से ही आप इनके दीवाने हो जाओगे।

हम बात कर रहे है जेलिन ओजेदा नाम की महिला की जो पेशे से एक मॉडल है। इन्होने अपने करियर की शुरुआत एक पार्ट टाइम मॉडल के रूप में की थी। लेकिन उनकी शानदार फैशन सेंस और जबरदस्त बॉडी शेप ने आज उन्हें टॉप मॉडल की लिस्ट में लाकर खड़ा कर दिया है। इनका खूबसूरत और सेक्सी हॉट फिगर आपके होश उड़ाने के लिए काफी है। जेलिन हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। जेलिन के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स है।

इस मॉडल ने बहुत सी मैगज़ीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट भी करवाए हैं। जेलिन बहुत कम उम्र में मॉडलिंग इंडस्ट्री का हिस्सा बनी थी। शायद यही वजह है कि वह मॉडलिंग इंडस्ट्री की आज एक सुपर मॉडल है। इनके दीवाने इनकी एक नजर को देखने के लिए तरसते हैं और इनकी हर पोस्ट पर कुछ ही मिनट्स में लाखों लाइक्स आ जाते हैं। जेलिन आज जिस तरह से अपने करियर में ऊंचाइयों को छू रही है।

और अगर आने वाले समय में भी उनका यही रुतबा रहा तो उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत मॉडल बनने से कोई नहीं रोक पायेगा। आपको जेलिन के बारे में एक खास बात बता दे कि आज ये मॉडलिंग इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली मॉडल है जो अपने 1 घंटे के शूट के लिए करीब डेढ़ करोड़ रुपए लेती हैं। इनके पास रोजाना करोड़ों के कांट्रेक्ट आते हैं, जिनमें से कई नापसंद आने पर जेलिन ठुकरा देती है।