पुलवामा हमले के बाद टी सीरिज ने पाकिस्तानी सिंगर के गाने को किया अनलिस्ट, लोग बोले- हमारे लिए देश से बढ़कर कुछ नहीं

713

T-series Bollywood Warning:14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा में हुए फिदायीन आतंकी हमले में हमारे देश के CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे। वही सेना पर पर हुए इतने बड़े आतंकी हमले के बाद से लोगो में पाकिस्तान के खिलाफ काफी गुस्सा है, आप को बता दे की यह गुस्सा इतना ज्यादा है की अगर केंद्र सरकार 24 घंटो के लिए भी भारत के लोगो को छूट दे दे तो शायद ही पाकिस्तान का नामों निशान रह पाए। पाकिस्तान के प्रति लोगो को गुस्से को देखते हुए टी-सीरीज कंपनी ने लिया बहुत बड़ा फैसला।

T-series Bollywood Warning –

आप को बता दे की सेना के प्रति और भारत के लोगो की भावनाओ को कद्र करते हुए, टी-सीरीज कंपनी के प्रमुख भूषण कुमार ने पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को लेकर एक कड़ा फैसला लिया सुना दिया। कंपनी ने कहा की हमारे लिए हमारे देश से बढ़कर कुछ भी नहीं है, देश है तो हम भी है, इसलिए टी-सीरीज कंपनी आतिफ के गाने ‘बारिशें’ को अपने लिस्ट से डिलीट कर रही है।

टी-सीरीज कंपनी ने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से हटाया आतिफ असलम के गाने –

दरअसल आप को बता दे की पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के सभी गाने टी-सीरीज कंपनी ने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से हटा दिया है। अब ये सब गाने यूट्यूब पर अनलिस्ट हो जाने के बाद कोई भी ब्यक्ति इस गाने को डायरेक्ट सर्च में नहीं देख सकता है। वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुआ पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के गाने ‘बारिशें’ को यूट्यूब पर अनलिस्ट किया गया।

बॉलीवुड को भी मिली है चेताबनी –

आप को बता दे की बॉलीवुड में पाकिस्तान के बहुत सरे एक्ट्रेस काम करती है। वही इस तरह के घटना के बाद राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की तरफ से बॉलीवुड और म्यूजिक कंपनियों के लिए एक अल्टीमेटम चेताबनी जारी किया गया है। इस चेताबनी में कहा गया है की किसी भी पाकिस्तानी सिंगर और कलाकारों के साथ काम नहीं अन्यथा अंजाम बुरा होगा। पार्टी ने साफ-साफ कहा है की, देश की सभी म्यूजिक कंपनियो को पाकिस्तानी एक्टर्स और सिंगर के साथ फौरन काम बंद क्र दे यही देश हित के लिए ठीक होगा। वही अगर इस चेताबनी को अनदेखा किया गया तो महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना उन सभी के खिलाफ अपने तरीके से उस पर लगाम लगाएगी।

ट्विटर पे ट्ववीट में कुछ प्रतिक्रिया देखें –

टी-सीरीज कंपनी के प्रमुख भूषण कुमार ट्ववीट –

…..Next