बैन लगने के बाद मरने की योजना बनाई थी श्री संत ने, पत्नी ने ऐसे बचाई जान

444

Spot Fixing Case S. Sreesanth planned: श्री संत पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया गया था इसके बाद उनपर क्रिकेट को लेकर हमेशा के लिए बैन लगा दिया गया था. यहाँ तक कि उन्हें जेल तक जाना पड़ा था. लेकिन अब सुप्रीम कोर्ट ने  श्री संत के उपर से बैन का प्रतिबन्ध हटा दिया है. श्री संत को क्रिकेट से बहुत ज्यादा प्यार है वे क्रिकेट को अपनी दुनिया मानते है लेकिन जब उनपर बैन लगाया गया तो वे टूट गए थे उन्हें यही लग रहा था कि अब वे कभी भी क्रिकेट खेल नही पाएंगे.

Spot Fixing Case S. Sreesanth planned –

लेकिन अब आप की जानकारी के लिए बता दे की, सुप्रीम कोर्ट का फैसला जानकर बहुत खुश है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि अब वे भी क्रिकेट खेल पाएंगे इस बात से वे काफी खुश है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिस समय Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeed, Spot Fixing Case S. Sreesanth plannedश्री संत पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगा था तब उनकी शादी नही हुई थी और उसी समय उनकी शादी होने वाली थी. अपने एक इंटरव्यू के दौरान श्रीसंत ने बताया कि जब क्रिकेट मैच फिक्सिंग का उनपर आरोप लगाया गया था.

और आप की जानकारी के लिए बता दे की, क्रिकेट से उन्हें बैन कर दिया गया तो उन्हें इस बात का इतना ज्यादा सदमा लगा था अपने एक इंटरव्यू के दौरान श्रीसंत ने बताया कि जब क्रिकेट मैच फिक्सिंग का उनपर आरोप लगाया गया था और Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeed, Spot Fixing Case S. Sreesanth plannedक्रिकेट से उन्हें बैन कर दिया गया तो उन्हें इस बात का इतना ज्यादा सदमा लगा था कि वे दिन रात बस यही सोचते रहते थे कि क्या कभी वे मैच खेल पाएंगे या नही. इसी बात को सोच सोचकर उन्होंने ये तक मन बना लिया था कि वे शादी नही करेंगे और खुद को खत्म कर देंगे.

भुवनेश्वरी से शादी की बात सुनकर –

आप की जानकारी के लिए बता दे की, श्री संत ने आगे कहा कि उन्हें मालूम था कि उनके 2 भाई और भी है इसलिए अगर मैं चला गया तो क्या होगा. वे अपने माँ बाप के बारे में भी नही सोच रहे थे. बेटे की ऐसी हालत देखकर श्रीसंत के पिता ने उनसे कहा कि भुवनेश्वरी अब भी तुमसे शादी करना चाहती है. भुवनेश्वरी से शादी की बात सुनकर श्री संत ने भी ये फैसला कर लिया कि वे उनसे शादी करेंगे. श्री संत ने भुवनेश्वरी से शादी की तो भुवनेश्वरी ने उनका काफी साथ दिया था.

यहाँ तक जब श्री संत को जेल हुई थी और वे जेल में नीचे सोते थे तो घर पर भुवनेश्वरी भी किचन में अपने पति का दर्द महसूस करने के लिए जमीन पर सोती रही. वे घर पर सादा खाना खाती थी और अपने पति के आने का इंतज़ार करती थी. Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeed, Spot Fixing Case S. Sreesanth plannedएक पत्नी में बहुत ताकत होती है ये सुना था लेकिन भुवनेश्वरी ने ये साबित कर दिया कि वे अपने पति से कितना प्यार करती है और उन्होंने अपने पति की जान भी बचाई है. भुवनेश्वरी की जगह कोई और लड़की होती तो अपनी शादी तोड़ देती.

हर लड़की चाहती है –

क्योंकि हर लड़की चाहती है उसका पति उससे बहुत प्यार करे और उसपर कोई आरोप न लगा हो. हर लड़की चाहती है मेरे होने वाले पति की छवि बिलकुल ही साफ सुथरी हो, यहाँ तो श्री संत पर आईपीएल के मैच फिक्सिंग का आरोप लगा था. Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeed, Spot Fixing Case S. Sreesanth plannedभुवनेश्वरी ये बात अच्छी तरह से जानती थी कि उनकी शादी के कुछ दिन बाद ही उनके पति को जेल हो जानी है इसके बावजूद उन्होंने शादी करने से मना नही किया बल्कि वे अपने पति की ढाल बनी और समय समय पर वे अपने पति को समझाती रही कि सब ठीक हो जायेगा.   …….Next

ये भी देखें – गोरी मैंम का आगया हिंदुस्तानी लड़के पर दिल, फिर दोनों ने की हिन्दू रीती रिवाज से गांव आकर शादी