बड़ी मात्रा में सपा, बसपा के नेता भाजपा हुए में शामिल

621

SP BSP Leaders Join BJP: हाली में भारत-पाक में तनाव बढ़ा हुआ है! पुलवामा के बाद भारत की और से एयर स्ट्राइक हुई! फिर अगले ही दिन पाक भी एयर स्ट्राइक देखने को मिली! जिसमे पहले कहां जा रहा था कि पाक ने दो पायलट को गिरफ्तार किया पर सच तो यही था कि भारत का एक पायलट ही उसके कब्जे है! इन्ही सब मुद्दों के बीच एक बड़ी जानकारी मिल रही कि बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी के कुछ नेताओ ने भाजपा का दमान थाम लिया है! ऐसे में होने वाले लोकसभा इलेक्शन एसपी और बीएसपी को बहुत मुश्किलों को सामना करना पड़ सकता है!

SP BSP Leaders Join BJP –

BSP Supreemo Mayawati addressing press conference at her official residence in Lucknow on Saturday. Express Photo by Vishal Srivastav. 24.03.2018.

लोकसभा चुनाव सर पर ही है ऐसे में भाजपा पार्टी एक बार फिर मजबूत होती दिखाई पड़ रही है! बड़े बड़े नेताओ का ऐसे बीजेपी में आना ये भाजपा की मजबूती को दर्शाता है! वैसे अभी हाल ही में हुए एक सर्वे ने ये साफ़ कर दिया कि अगली सरकार मोदी सरकार ही होगी! कुछ लगभग 83% लोग चाहते है कि दोबारा मोदी सरकार बने!

उत्तर प्रदेश में, बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) और अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी (सपा) के कई नेता भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए हैं! भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे ने भाजपा में शामिल होने के लिए दोनों दलों के कई नेताओं को सपथ ग्रहण कराई है!

बसपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्य मंत्री मुकुल उपाध्याय (हाथरस), पूर्व राज्य मंत्री रामहेत भारती (सीतापुर), बसपा के जोनल कोऑर्डिनेटर आगरा क्षेत्र ध्रुव पाराशर, पूर्व राज्य मंत्री रीना भारद्वाज (रामपुर), अखिल भारतीय आंगनवाड़ी कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष सावित्री चौधरी (बुलंदशहर) और सामाजिक कार्यकर्ता शोमिल शर्मा (कानपुर) ने सैकड़ों समर्थकों के साथ पार्टी की सदस्यता ली!

BSP Supreemo Mayawati addressing press conference at her official residence in Lucknow on Saturday. Express Photo by Vishal Srivastav. 24.03.2018.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने भाजपा के नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य की योगी सरकार के नेतृत्व में भाजपा सरकार द्वारा लोक कल्याण में किए जा रहे कार्यों को लागू किया जा रहा है! भाजपा की लोकप्रियता आम जनता में लगातार बढ़ रही है!