तीन दोस्तों ने मिलकर किराए पर लिया था घर, फिर खरीद लाये एक सेकंड हैंड सोफा, एक दिन सोफे की गद्दी में……

577
Shocking Thing Discover 3 Friends

Shocking Thing Discover 3 Friends: अमेरिका के पल्टज़ में स्थित तीन कॉलेज छात्रों ने रहने के लिए घर ले लिया। इसके बाद, तीन प्रतियों की कीमत दूसरे हाथ का सोफा लेकर आई। उसने नहीं सोचा था कि इस पुराने सोफे में कुछ छिपा हुआ है, जो उसकी जिंदगी को हमेशा के लिए बदल सकता है। इन तीनों दोस्तों की कहानी हैरान करने वाली है।

Shocking Thing Discover 3 Friends- 

Reese Verkhovye, Colly Gasti और ​​Lara Russo जिन्होंने स्टेट यूनिवर्सिटी में पढ़ाई की थी, ने इस सोफे को केवल तेरह सौ रुपये में खरीदा था। एक दिन तीनों अपने पुराने सोफे में बैठे टीवी देख रहे थे। अचानक उनमें से एक को सोफे की तरफ कुछ महसूस हुआ।

– जैसे ही तीनों ने सोफे के उस हिस्से का गद्दा हटाया, तीनों की आंखें फटी रह गईं। वहां एक पुराना लिफाफा पड़ा था, जिसमें लगभग 1 हजार डॉलर (लगभग 70 हजार रुपये) रखे गए थे। इसके बाद, तीनों ने बाकी सोफे को थपथपाना शुरू कर दिया और फिर कई लिफाफे मिलने लगे।

– लिफाफों में एक के बाद एक नोट भरे गए। फिर उसे सोफे के अंदर एक अजीब सा बॉक्स मिला, जिसे खोलते ही उसकी किस्मत खुल गई। इस बॉक्स में हजारों डॉलर लुढ़के थे। जब तीनों ने गिनती शुरू की, तो उन्हें $ 41,000 (लगभग 29 लाख रुपये) मिले।

– तीनों को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ। उसने सपने में भी नहीं सोचा था कि गाय की कीमत का एक सोफा उसकी जिंदगी बदल देगा। लेकिन फिर दोनों ने ध्यान से लिफाफे को देखा और लिफाफे को ध्यान से देखा। लिफाफे में बैंक की जमा पर्ची थी। यानी यह किसी का पैसा था, जिसे बैंक में जमा करना था।

– तीनों ने बिना लालच के इस पैसे के असली मालिक की तलाश शुरू कर दी। उन्हें फिर से एक पता मिला। जब तीनों पते पर पहुंचे, तो वह एक खंडहर की तरह था। यहां उसे एक बूढ़ी औरत मिली। पता चला कि वह पैसा उसी बुढ़िया के पति का था। महिला ने कहा कि यह पैसा उसके पति के रिटायरमेंट का था और उसकी मृत्यु के बाद उसे बैंक में जमा करना था। लेकिन किसी कारण से उसने इसे सोफे में छिपा दिया। कुछ समय बाद महिलाओं के बच्चों ने उन्हें बिना बताए बेच दिया, और पैसा उनके साथ चला गया।

– तीनों छात्रों ने महिला को पैसे लौटा दिए। इससे वह बहुत खुश हुई। महिला ने तीनों को $ 1 हजार के बदले में दिया, जो उस पैसे से बहुत कम था, लेकिन तीनों ने कहा कि उसकी खुशी इस बात में है कि उसने महिला को उसके खोए हुए पैसे दिए। इन दोस्तों की कहानी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई है।