कभी इस गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए घंटों कॉलेज के बाहर खड़े रहते थे सलमान खान, लेकिन शादी होते होते इस वजह से ना हो पाई थी।

2099

Salman Khan stand outside the college: आज 27 दिसंबर को सलमान खान का 53 वा जन्मदिन है इस मौके पर आज पूरा दिन सलमान खान अपने पिरवार और दोस्तों संग जन्मदिन मनाएंगे। सलमान खान का आज ही के दिन इंदौर में जन्म हुआ था। आज की तारीख में 53 साल के सलमान अपने जिंदगी में बहुत नाम और सोहरत कमाए है। सलमान ने बहुत सारी हिट फिल्मे दी और बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाये है।

Salman Khan stand outside the college –

वही दूसरी तरफ इनके रोमांस की स्टोरी भी कम नहीं रही। अपनी पहली गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए कॉलेज के बाहर घंटो इंतजार किया करते थे सलमान।

बॉलीवुड में स्मार्ट एक्ट्रेस होने के बाबजूद अभी तक इन्होने शादी नहीं किये है। लेकिन जब सलमान खान मात्र 19 साल की उम्र थी तभी से इन्होने रोमांस करना सुरु कर दिया था। साथ ही इन्होने इतने ही कम उम्र से भी लड़कियों के साथ डेटिंग भी करते थे। आप की जानकारी के लिए बता दे की शाहीन जाफरी सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड थी। वही शाहीन जाफरी से मिलने के लिए सलमान खान कॉलेज के बाहर घंटो इंतजार किया करते थे।

Salman Khan stand outside the college –

एक जमाने के हीरो रहे अशोक कुमार की नातिन थी शाहीन जाफरी। अशोक कुमार की बेटी भारती ने फिल्म एक्टर सईद जाफरी के भाई हामिद जाफरी से दूसरी शादी की थी। जिसके बाद भारती को दो बेटियां हुई जिनमे एक जेनिव और दूसरी शाहीन जाफरी थी।

उस दौर में सलमान और शाहीन की लव स्टोरी भी खूब परवान पर थी। लेकिन उस समय सलमान फिल्म इंडस्ट्री से दूर मुंबई में स्टूडेंट के रूप में अपनी पढ़ाई कर रहे थे। वही सलमान और शाहीन के बीच एक दूसरे से प्यार करने की बाते दोनों की ही फैमिली भली भाती जानते थे। और दोनों के ही फैमिली शादी के रिश्ते के लिए भी तैयार थे।

इनकी वजह से नहीं हो सकी थी सलमान और शाहीन की शादी।

सलमान खान, सलमान खान 53वां बर्थडे, सलमान खान गर्लफ्रेंड्स, शाहीन जाफरी, संगीत बिजलानी, Salman Khan Wait For Girlfriend In Front Of College Salman Birthday

दरअशल आप की जानकारी के लिए बता दे की सलमान और शाहीन की शादी होने वाली थी इसी बीच दोनों के उस बक्त की मशहूर मॉडल और मिस इण्डिया रह चुकी संगीता बिजलानी की इंट्री हो जाने के कारण सलामन और शाहीन के दुरी बढ़ जाती है। और इसी कारन बस दोनों की शादी भी टूट जाती है।

आप को बता दे की संगीता की भी अपने बॉय फ्रेंड्स के बीच ब्रेकअप हो गया था और वो भी अकेली थी और हमेशा होटल सी रॉक के उसी हेल्थ क्लब में जाया करती थी जहा सलमान और शाहीन भी साथ जाया करते थे। धीरे – धीरे सलमान और संगीता में नजदीकियां होते देख शाहीन सलमान से दूर होती चली गई।

उम्र में बड़ी संगीता और सभी तरह का अनुभव की तरफ ज्यादा प्रभावित हो गए सलमान। अब देखना ये है की उम्र के पड़ाव में इन सबो के अलावा भी बहुत सारी ऐक्ट्रेस और लड़कियों भी सलमान की गर्ल फ्रेंड रही लेकिन अभी तक सलमान ने किसी से शादी नहीं की। वही अभी भी सलमान अपने सभी अपनी ओल्ड गर्लफ्रेंड का भी हमेशा मदद करते दीखते है।