रजनीकांत के घर फिर बजी शहनाई, छोटी बेटी सौंदर्या ने इस एक्टर के साथ की दूसरी शादी

159

Rajinikanth Daughter Soundarya Marriage: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या सात साल बाद दुबारा शादी के बंधन में बंध गई। सौंदर्या ने जिस एक्टर से शादी की उनका नाम विशागन वंगामुड़ी है, इनके साथ सौंदर्या ने अपनी दूसरी शादी की। इस शादी के मौके पर बहुत बड़ा ग्रैंड रिसेप्शन का भी आयोजन हुआ था, जो की चेन्नई में सम्पन्न हुआ। साथ ही सौंदर्या की दूसरी शादी का फोटो सोशल मिडिया के सभी पलेटफार्म पर खूब वायरल हो रही है।

Rajinikanth Daughter Soundarya Marriage –

दरअसल आप की जानकारी के लिए बता दे की सौंदर्या का भी एक 5 साल का बेटा भी है। वही इन्होने पहली शादी 2010 में बिजनेसमैन अश्विन रामकुमार के साथ लव मैरिज के रूप में हुआ था। शादी के कुछ साल बाद दोनों पति पत्नी के बीच तनाब पैदा हो गया और दुरी बढ़ने लगी। जिसके बाद सौंदर्या और आश्विन के बीच साल 2107 में तलाक हो गया।

हालांकि रजनीकांत (Rajinikanth) ने अपनी छोटी बेटी सौंदर्या की रिश्ते को बचाने की कोसिस में कोई कशर नहीं छोड़े, फिर भी यह रिस्ता नहीं बच सका। वही इस विषय पर रजनीकांत ने अपनी बेटी से रिश्तों सुधारने की गुजारिश भी की थी लेकिन वो नहीं मानी थी।

जिस एक्टर के साथ दुबारा शादी की उनकी भी दूसरी शादी थी –

आप को बता दे की एक्टर विशागन वंगामुड़ी की भी यह शादी सौंदर्या की तरह ही दूसरी शादी थी। विशागन वंगामुड़ी ने अपनी पहली शादी एक मैगजीन की एडिटर कनिखा कुमारन के साथ किये थे। लेकिन कुछ समय बाद दोनों में बीच फासला आगया उसके बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए, फिर दोनों के बीच तलाक हो गया था।

क्या करती है सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी –

आप को बता दे रजनीकांत (Rajinikanth) की छोटी बेटी सौंदर्या का जन्म 20 सिंतबर, 1984 में हुआ था। इनका रियल नाम शकु बाई राव गायकवाड़ है। ये ग्राफिक डिजाइनर होने के साथ प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी है। कई फिल्मों के साथ ग्राफिक डिजानिंग की कामों में और कुछ फिल्मों के साथ प्रोड्यूसर और डायरेक्टर की भी भूमिका निभाई है। …..Next