मुख्यमंत्री की बहु बनने वाली है यह साधारण परिवार की लड़की, फेसबुक पर इस तरह से आया था रिस्ता

1423
Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeed

Purnima sahu ordinary family Girl: हर परिवार की लड़की अपने दिल में यही सपना संजोए रहती है की शादी होने के बाद उसका परिवार बहुत अच्छा मिले साथ ही उसका जीवन साथी भी अच्छा हो जो हमेसा दुःख और सुख में ख्याल रखे। आप को बता दे की रायपुर से कुछ इसी तरह की खबर आ रही है जहां एक साधारण सी परिवार की लड़की झारखंड राज्य के मुख्यमंत्री की बहु बनने जा रही है। आप को बता दे की साधारण से परिवार की लड़की को किसी राज्य के मुख्यमंत्री की बहु बनना इस लड़की ने कभी सपने में भी नहीं सोची थी।

Purnima sahu ordinary family Girl –

लेकिन आप को बता दे की यह उस लड़की का कभी नहीं सोचने वाली सपना भी आज हक्कीकत में बदलने जा रही है। आप की जानकारी के लिए बता दे की यह लड़की जो बिलकुल ही साधारण परिवार से बिलॉन्ग करती है। आज यह लड़की झारखंड राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास की बहू बनने जा रही है। दरअसल आप को बता दे की यह साधारण परिवार की लड़की रायपुर की रहने वाली है। और इनका नाम पीहू यानि पूर्णिमा साहू है। पीहू यानि पूर्णिमा साहू का जो की साधारण परिवार की है इनका मुख्यमंत्री की बहु बनने का भी स्टोरी बहुत ही दिलचस्प है।

पूर्णिमा साहू का फेसबुक पर आया रिस्ता –

आप को बता दे वह दिलचस्प स्टोरी यह है की रायपुर की रहने वाली पूर्णिमा साहू का रिस्ता की बात सोशल मिडिया के बहुत ही पसंदीदा पलेटफोर्म फेसबुक के जरिये आगे बढ़ी, जिनका नाम ललित है। आप को बता दे की ललित झारखंड राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास के बेटे है। Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeedऔर आज आठ मार्च को मुख्यमंत्री रघुवर दास के बेटे ललित की बारात पूर्णिमा साहू के घर पहुंच रही है। और कल से अब रायपुर की पूर्णिमा साहू जो की साधारण परिवार से थे वो अब मुख्यमंत्री की बहु कहलाएगी।

Purnima sahu इस शादी को लेकर काफी खुस है, वह बताई की, उनकी बड़ी माँ की देवरानी की बेटी की शादी रांची में ही हुई है। जो की रिश्ते में दीदी का रिस्ता है दोनों के बीच और उनके ससुर (होने वाले ससुर ) उनके मामा के ससुर है। और उनका कहना था की की उन्हें छतीसगढ़ की ही बहु चाहिए। वो बताई की हमसे भी पहले उन्होंने कई रिश्ते देखे पर बात नहीं बनी थी अबतक। उसके बाद फिर इस तरह से जुड़ा इनके साथ रिस्ता। फेसबुक के जरिये फोटो दिखाई गई थी पहले।

दीदी ने पहली बार बताई थी पीहू के बारे में –

Purnima sahu बताई की, वो एक अच्छी बहु की तलाश में थे, और फिर उसके बाद मेरी दीदी ने पहली बार फेसबुक पर मुझे देखा था। क्योकि हमदोनो का रिस्ता तो दीदी का था लेकिन हम दोनों एक दूसरे के सम्पर्क के ज्यादा नहीं थे। जब उन्होंने हमें फेसबुक पर देखी तो हमें फेसबुक मैसेंजर से सन्देश भेजी। उस मैसेज में पहले दोनों के बीच नार्मल बाते हुई। फिर दोनों के बीच परिचय बड़ा और हमेसा ही नार्मल बाते होती रही। लेकिन फिर एक दिन उन्होंने मेरे बड़े पापा से मेरे रिश्ते के लिए बात रखी जिसमे उन्होंने बताया की पीहू के लिए एक रिस्ता है आप सभी एक बार बात कर ले।

पीहू यानि पूर्णिमा साहू का परिवार –

जैसा की आप को बता चुके है की पीहू यानि पूर्णिमा साहू एक साधारण परिवार से है। इसके पिताजी का नाम भागीरथी साहू है जो एक बिज़नेस मन है, और इनकी माता का नाम कौशल्या साहू है जो की एक टीचर है। आप को बता दे की पीहू यानि पूर्णिमा साहू अपनी पढ़ाई महंत महंत लक्ष्मी नारायण दास कॉलेज से ग्रेजुएशन की है। इसके साथ ही पीहू यानि पूर्णिमा साहू ग्रेजुएशन की पढाई के दौरान ही टीचर शिप भी की है।

पीहू यानि पूर्णिमा साहू बताई की पहले जब बड़े पापा ने मेरे रिश्ते के लिए अचानक मेरे पापा से बात किये तो परिवार में सभी हड़बड़ा गए। क्योकि वो इस लिए क्योकि एक मुख्यमंत्री के घर में बेटी की शादी की सोच में सब हड़बड़ा गया। हालांकि इतने बड़े घर में शादी की बात पर एक बार शमझाया गया उसके बाद बात आगे बढ़ी और फिर उनका परिवार पीहू को देखने आये और फिर लड़की की तरफ से भी लोग लड़के पास गए। जिसके बाद दोनों परिवार को एक दूसरे का रिस्ता पसंद आगया।

पीहू बोली सपने में भी नहीं सोची थी –

Purnima sahu कहती है की हर आम लड़की की ही तरह मेरा भी सपना था हमने कभी भी सपने में भी नहीं सोची थी की इतने बड़े परिवार में मेरी शादी होगी और किसी राज्य के मुख्यमंत्री के बहु बन पाउगी। साथ ही जब पीहू से लोग ने पूछा अब तो बड़े परिवार की बहु बनने जा रही क्या वहां जाकर बदल जाएगी। इस पर उन्होंने तुंरत ही जबाब दिया की ऐसा कुछ नहीं होने वाला है। जो मै से साधारण सी लड़की हु वैसी ही वहां भी रहूगी। पिछले 27 जनवरी को हो गई थी ललित और पीहू की सगाई। आज इनदोनों की शादी है।

ललित के बारे में जाने –

ललित झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास के बेटे है। मुख्यमंत्री रघुवर दास के दो बेटे है और ललित दोनों बेटो में छोटा बेटा है। ललित दास और पूर्णिमा की सगाई समारोह होटल वेव इंटरनेशनल में किया गया था! लित दास ने रांची स्थित बीआईटी मेसरा से पढ़ाई की है और टाटा स्टील में एचआरएम विभाग में असिस्टेंट मैनेजर हैं! ललित दास सामाजिक कार्यों में भी सक्रिय रहते हैं। साथ ही ललित की एक बहन भी है जिनकी शादी हो चुकी है। 10 मार्च को एग्रिको के ट्रांसपोर्ट मैदान व एग्रिको क्लब हाउस में होगा!  …….Next  >> ……Next 

पाकिस्तान बॉर्डर पर भारत ने पहली बार इस्तेमाल की यह खतरनाक मिसाइल, इजरायल से 1800 करोड़ में हुआ था सौदा