ससुराल वालों की इस हरकत की वजह से, शादी की पहली सालगिरह से 16 दिन पहले लड़की ने उठाया यह कदम, एक पन्ने की नोट पर लिखी हर एक वजह

सालगिरह के 16 दिन पहले लड़की ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट पर लिखा कुछ ऐसा की पुलिस भी हैरान

394
Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed, Priyanka Suicide note News rajasthan

Priyanka 16 days before first marriage anniversary: आज कल शादी के बाद आत्महत्या होना एक आम बात सी हो गई है, और सबसे ज्यादा कारण आत्महत्या का दहेज़ के लिए प्रताड़ित करना है. इसलिए तो कहते है की बन्दा चाहे गरीब हो पर सरीफ होना चाहिए. खैर आज एक ऐसी खबर आई है जिसे पढने के बाद रोंगटे खड़े हो जाते है और यह सोचने पर मजबूर हो जाते है की कोई इंसान किसी के साथ ऐसा कैसे कर सकता है.

Priyanka 16 days before first marriage anniversary –

यदि हमारे पास कमाने की औकात नहीं है तो फिर हम शादी ही क्यों करवाएं, पर ऐसा ऐसे लोग नहीं सोचते जो एक लड़की को अपना खिलौना समझते है और इसी समझ ने आज एक लड़की को दुनिया से जाने के लिए मजबूर कर दिया है. Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed, Priyanka Suicide note News rajasthanआइये जानते है की क्या है पूरा मामला – 16 दिन बाद थी शादी की एनिवर्सरी, पिछले साल 29 अप्रैल को शादी हुई थी और इस बार पहली एनिवर्सरी आने वाली थी. पर लड़की ने 16 दिन पहले ही इस रिश्ते से ही नहीं दुनिया से भी छुटकारा पा लिया है.

दरअसल आप की जानकारी के लिए बता दे की, जी हाँ मंद्रेला निवासी राजकुमार जांगिड की बेटी प्रियंका की शादी अजितगढ के निवासी मोहित जांगिड से हुई थी. पिता के मुताबिक़ शादी के बाद से ही सास-ससुर और पूरा परिवार दहेज़ Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed, Priyanka Suicide note News rajasthanके लिए प्रताड़ित करने लगे और उसे बार बार मार-पीट भी करते थे. लड़की ने बहुत बार शिकायत भी की और हमने आपस में बैठकर उनकी अनेक डिमांड पूरी की है. पर वो माननें का नाम ही नहीं ले रहे थे.

पति ले आया था प्रियंका को जयपुर –

कुछ दिन पहले ही प्रियंका का पति उसे जयपुर लेकर आया था और आराम से जिंदगी शुरू की और उसके बाद अभी कुछ दिन पहले ही नागपुर जाने की बात फिर से की ऐसे में लड़की के पिता ने अपने दमाद को समझाया पर दमाद उनकी बात मानने को तैयार नहीं था. ऐसे में प्रियंका के पिता प्रियंका को अपने साथ घर ले आये. सुबह जब राजकुमार प्रियंका के पिता घर से दूकान  गये उसके बाद बेटी ने पीछे से फांसी लगा ली. और अपने सुसाईट नोट पर कुछ लिखा.

दहेज़ के कारण दे रही हूँ जान, मेरी मौत के जिम्मेदार है सब –

प्रियंका ने अपने सुसाइड नोट में लिखा की मेरे पिता ने मेरे लिए बहुत कुछ किया है. बहुत बार वो मेरे लिए चैक से पैसे देते रहे है. यहाँ तक की मेरे ससुर के पास जाकर पिताजी ने मेरी ख़ुशी की भीख भी मांगी है पर वो है की मानने को तैयार ही नहीं है. इसलिए मैं अपनी जान दे रही हूँ, Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed, Priyanka Suicide note News rajasthanक्योंकि मैं अब मेरे पिता को और दुखी नहीं देखना चाहती और वो मेरे ससुराल वाले मुझे कभी खुश नहीं देख सकते है. उन्हें सिर्फ पैसे चाहिए और मेरे पापा उन्हें सब कुछ देने को तैयार है. मैं नहीं चाहती की इस बार भी मेरे पापा मेरे लिए दुखी हो, इसलिए दुनिया से जा रही हूँ पर मेरे ससुराल वालों को इसकी सजा जरुर मिलनी चाहिए.

पुलिस लगा रही है असल वजह का पता –

वैसे तो वजह साफ़ नजर आ रही है पर पुलिस इस केस की बारीकी से जांच कर रही है क्योंकि यह आत्महत्या का केस है और असल वजह क्या है इसका पता लगाना पुलिस के लिए बहुत जरूरी है पर एक बात साफ़ है की प्रियंका मेंटली डिस्टर्ब हो चुकी थी और उसे बहुत ज्यादा प्रताड़ित किया जाता था. खैर पुलिस वालों ने प्रियंका के ससुराल वालों पर कार्यवाही शुरू कर दी है और बहुत जल्द सच्चाई क्या है लोगों के सामने होगी. फाइनल वर्ड मेरे तो यही है की अपनी बेटी की शादी अच्छे घर में करों पर ऐसे लालची लोगों के घर में कभी मत करना.   …….Next

ये भी देखें –आपकी अनेक बड़ी समस्या खत्म हो जायेगी, हाथ के बांधे अलग-अलग समस्याओं के लिए इस रंग का कलावा