मोदी ने बच्चों से कहा कैसा प्रधानमंत्री है, जो डेढ़ घंटे लेट आया बात सुन बच्चें हंसने लगे साथ ही बच्चों को मोदी जी ने परोसा खाना

316

Pm Modi Vrindavan Program: सोमबार को पीएम मोदी अक्षय पात्र फाउंडेशन वृंदावन में के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वही इस वीडियो को पीएम नरेंद्र मोदी जी ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर भी पोस्ट किये है। इस वीडियो में पीएम मोदी बच्चों के साथ हंसी-मजाक के साथ खाना परोसते भी दिखाई दे रहे है। इस कार्यक्रम में मोदी जी लेट पहुंचे तो बच्चो ने इस पर मुस्कुराकर प्रतिक्रिया दिया।

Pm Modi Vrindavan Program –

दरअसल आप को बता दे की इस कार्यक्रम में मोदी जी करीब डेढ़ घंटे लेट पहुंचे थे। पीएम मोदी जी के द्वारा शेयर किये गए वीडियो में आप भी देख सकते है। उन्होंने बच्चों से अपनी ही बुराई की जिस पर बच्चों ने कोई जबाब तो नहीं दिया सिर्फ हंसने लगे। इस सुनहरे पल का वीडियो कैमरे में कैद होने के बाद सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Tweet Pm Modi on Twitter 

इस खूबसरत पल के वीडियो को पीएम मोदी जी ने शेयर करते हुए लिखा- ‘बच्चों से अच्छी बातचीत हुई, लेट लंच मिलने से उनको बुरा नहीं लगा। आप की जानकारी के लिए बता दे की यह प्रोग्राम में मोदी जी के साथ उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल हुए थे।

Facebook Video, Pm Modi Vrindavan Program –

#Modi ji

HindustanFeed यांनी वर पोस्ट केले मंगळवार, १२ फेब्रुवारी, २०१९

……….Next