पश्चिम बंगाल में मोदी ने एक बार फिर भरी हुंकार ममता दीदी पर दागे दनादन सवाल, बोले – ‘यह चौकीदार किसी को छोड़ेगा नहीं’

131

Pm Modi Rally Jalpaiguri: आज एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी जी ने पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में बहुत ही विशाल रैली का संबोधन किया। और इस रैली के संबोधन में राहुल गाँधी से लेकर ममता दीदी तक मोदी जी के निशाने पर रहे। वही मोदी जी ने राहुल गाँधी द्वारा दिए गए ब्यान तीन तलाक कानून तोड़ने के ऊपर तो वही ममता के लिए चिटफंड घोटाले को लेकर दनादन सवाल दागे। साथ ही बंगाल में बीजेपी नेताओ को नहीं उतरने दिए जाने को लेकर भी एक बड़ी मुद्दा उठाया।

Pm Modi Rally Jalpaiguri –

मोदी जी (Pm Modi) इस जनसभा को संबोधित करते हुए बोले हम एक ऐसा चौकीदार है जो अपनी जनता को हक दिलाने के लिए किसी भी तरह के शक्ति से लड़ाई लड़ेंगे। हम जनता की खून पशीने की कमाई का पाई पाई का हिसाब चुकबायेंगे। साथ ही उन्होंने कहा हम के ऐसे चौकीदार है जो किसी भी लुटेरे और उनके संरक्षकों को भी छोड़ने वाले नहीं है।

ममता दीदी द्वारा किये गए धरने प्रदर्सन को लेकर मोदी जी (Pm Modi) ने कहा बंगाल में जिस तरह की परिस्थिति पैदा हो गई है वो बहुत ही निंदनीय है। यहाँ पर राज्य की प्रमुख ही चोरो और लुटेरों को संरक्षक बनी हुई है। साथ ही कहा राज्य में चल रही तानाशाही रवैया बहुत ही जल्द ही समाप्त होने वाली है, क्योकि जनता सब खेल देख रही है।

साथ ही मोदी जी ने चाय बागानों को लेकर चर्चा में बोले हम दोनों का यहाँ से रिस्ता है, आप चाय उत्पादन करते है और हम चाय बनाते है। उसके बाद मोदी जी (Pm Modi) ने सरकार द्वारा अंतिम बजट में किये गए कार्यो के बारे में भी बिस्तार से चर्चा कर बताया आप किस तरह से इन योजनाओ का लाभ ले सकते है। साथ ही पिछले पांच सालो में किये गए कार्यो को भी बताया।

उसके बाद मोदी जी (Pm Modi) ने ममता दीदी पर को कहा की दीदी डरी हुई है। लेकिन वो मेरे कारन नहीं वल्कि पश्चिम बंगाल की जनता की इस रैली में भीड़ को देखकर। साथ ही मोदी जी ने जनता से सवाल भी किया क्‍या वो सिंडिकेट और गुंडों से मुक्ति नहीं पाना चाहते हैं । क्‍या वो दूसरे राज्‍यों की तरह खुलकर नहीं जीना चाहते हैं । केन्‍द्र की नीतियों का फायदा नहीं उठाना चाहते हैं। इस सभी सवालो के बाद मोदी जी ने सभी को अपनी अपनी मोबाइल की लाइट ऑन कर वंदे मातरम और भारत माता की जय के नारे के साथ अपनी वाणी को बिराम दी।

Pm Modi Rally Jalpaiguri, विशाल रैली का संबोधन आप भी सुने –

Come to Jalpaiguri and see the support for BJP! Speaking at a huge rally.

Come to Jalpaiguri and see the support for BJP! Speaking at a huge rally.

Narendra Modi यांनी वर पोस्ट केले शुक्रवार, ८ फेब्रुवारी, २०१९

…..Next