बीजेपी 2014 में तीस सालों का रिकॉर्ड तोड़ा था, 2019 में एक बार फिर इतिहास रचने की तैयारी में, क्या फिर बनेगी मोदी सरकार

193

PM Modi Once again 2019: आज हम बात कर रहे रहे है उन लम्हों को जब 2014 के लोकसभा चुनाब होने से पहले, किसी भी राजनितिक पार्टी की हवा नहीं थी। उसी बीच पुरे देश में सिर्फ और सिर्फ एक ब्यक्ति की नाम की ऐसी आंधी चली जिसमे देश के सभी बड़ी पार्टियों को मोदी नाम की सुनामी के कारन सबसे बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। आप को बता दे की भारत की 16वी लोकसभा चुनाब में पुरे देश की जनता ने नरेंद्र मोदी के नाम पर जनता की बोटो की मोहर लगी की बाकि सभी पार्टी के उम्मीदवार इस नाम के आंधी में उड़ गए थे।

PM Modi Once again 2019 –

जिसके बाद 2014 में भाजपा ने पिछले तीस सालो का रिकॉर्ड तोड़ा और अपने दम पर 282 सीटों पर जित हासिल कर भारत में एक नया इतिहास रच दिया था। साथ की साथ पिछले कई वर्षो से सत्ता में रहने वाले तमाम बड़ी पार्टिया धराशायी Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeedहो गई और देखती ही रह गई। वही आप को बता दे की देश की सबसे बड़ी और पुराणी पार्टी कांग्रेस का ऐसा हस्र हुआ जो की कांग्रेस ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। वही एनडीए को पुरे देश में 336 सीटें हासिल हुई जो जिसमे पहली बार भजपा ने बहुमत के आकड़े को अकेले जीता था।

दरअसल आप को बता दे की भारत में 543 लोकसभा की कुल सीटें है। जिसमे से मोदी की ऐसी अंधी चली थी जिसमे से 282 अकेले ही भाजपा ने हासिल की और अपने एनडीए गठबंधन को मिलाने के बाद 336 सीटें हासिल हुई जो की एक बहुत बड़ा अपने आप में रिकॉर्ड बना था। Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeedवही दूसरी तरफ कांग्रेस का इसा हाल हुआ की उसने कभी ऐसी अपनी हाल का उम्मीद ही नहीं की थी, कांग्रेस गठबंधन को मात्र 60 सीटों पर संतोष करना पड़ा। वही आप को बता दे की सबसे ज्यादा समय तक देश की सत्ता में रहने वाली कांग्रेस पार्टी का ऐसा हाल हुआ की मात्र उसे 46 सीटें ही मुश्किल से मिल पाई थी।

उत्तर प्रदेश में बना था सबसे बड़ा रिकॉर्ड –

आप को बता दे की 2014 के राजनीती में सियासी रूप से सबसे महत्वपूर्ण योगदान उत्तर प्रदेश की जनता का था। उत्तर प्रदेश के वारणशी से ही नरेंद्र मोदी जी ने भी लोकसभा चुनाब लड़ा था और बहुत ही भारी मतों के साथ विजय हासिल किये थे। Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeedदरअसल उत्तर प्रदेश की जनता के बीच नरेंद्र मोदी जी का ऐसा जादू चला था की, उत्तर प्रदेश में 80 लोकसभा सीटों में से सिर्फ अकेले भजपा को 71 सीटों पर जित हासिल हुई थी। साथ ही सहयोगी दल भी दो सीट पर जित दर्ज किये थे। इस कारन उत्तर प्रदेश में बिरोधियो की ऐसी पत्ता गुल हो गई की सिर्फ 7 सीट ही मिले थे और कई पार्टियों के खाते भी जित के नहीं खुले थे।

2019 में बीजेपी इतिहास दोहराने की तैयारी -?

दरअसल साल 2014 में भाजपा ने तो भारत में एक नया इतिहास रचा था, जिसके बाद भजपा के कई बड़े और वरिष्ठ नेताओ ने मोदी जी को तहे दिल से धन्यवाद दिया था। Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeedक्योकि भजपा पहली वार अपने अकेले दम पर 282 सीटों पर जित दर्ज किया था, और बिपछि पार्टियों को ऐसा हार का सामना करणा पड़ा था की, बिपछ की गिनती उंगलियों पर ही सिमट गई थी।

वही आपको बता दे की 2019 में लोकसभा का चुनाब का ऐलान भी हो गया है और तारीखों की भी घोसना कर दी गई है। और बोटो की गिनती 23 मई को होनी है। इसी बीच भाजपा की ओर से यह दावा किया जा रहा है की, 2014 से भी बड़ी जित इस बार 2019 में हासिल करेंगे और अपने ही रिकॉर्ड को दोहराएँगे। Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeedभाजपा की ओर से बताया जा रहा है की इस वार पूर्वोत्तर के राज्यों के लिए भी भाजपा ने विसेस रूप से तैयारी कर ली है, जिसमे पश्चिम बंगाल और ओडिसा में भी भाजपा को पहले के अपेछा कई गुना ज्यादा सीटें मिलने के आसार है।

तो एक भाजपा मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर से 2014 की तरह आंधी तूफान बाली जित को दोहरा पायेगी। क्या एक बार फिर से उसी तरह का इतिहास रच पायेगी। हलाकि बड़े बड़े राजनितिक पंडितो का इन सभी बातो पर एक राय बनती नहीं दिख रही है लेकिन 75% राजनीतक पंडितो का मानना है की एक बार फिर से मोदी सरकार ही आएगी। PM Modi Once again 2019 –  ……Next

शादी के बाद लड़के वालों ने सबके सामने कहा दुल्हन का बैग चेक करवाओ, उसके बाद लड़की ने सिखाया ऐसा सबक जो जिंदगी भर नहीं भूल पायेगा