पीएम मोदी सरकार ने पटना को दिया बहुत बड़ा तोहफा, सीएम नितीश कुमार की अपील पर 17 फरवरी को करेंगे शिलान्याश भी

234

PM Modi Government Give Huge gift Patna Metro: प्रधानमंत्री मोदी जी की सरकार ने बिहार की राजधानी पटना के लिए मेट्रो प्रोजेक्ट की मंजूरी दे दी। इस बात की जानकारी भाजपा के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीटर पर ट्वीट के जरिये दिए है। उन्होंने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा है की पटना में मेट्रो प्रोजेक्ट के लिए 13000 करोड़ से भी ज्यादा रकम की मंजूरी मिल गई है। जिसके तहत पटना में पहले चरण में 18 किलोमीटर मेट्रो लाइन बनेगी।

PM Modi Government Give Huge gift Patna Metro –

पटना मेट्रो प्रोजेक्ट के मंजूरी की खबर नितीश कुमार को मिलते ही, इन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और उनके सरकार को धन्यबाद कहा है। साथ ही मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी से आग्रह भी किया है की 17 तारीख को बेगूसराय में रैली में आने से पहले उसी दिन 17 फरवरी 2019 को पटना मेट्रो का भी शिलान्याश कर दे।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ट्वीट –

नीतीश कुमार ने पीएम मोदी से आग्रह किये –

आप को बता दे की मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक प्रेस रिलीज के मुताबिक सीएम नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय आवास मंत्री एवं शहरी कार्य मंत्री हरदीप सिंह पुरी को पटना मेट्रो योजना स्वीकृत किए जाने पर धन्यवाद दिए है। साथ ही उन्होंने कहा इस प्रोजेक्ट के मंजूर हो जाने से बिहार में विकाश के नए आयाम मिलेगा।

बिहार के उपमुख्यमंत्री ने भी ट्वीट किये –

आप को बता दे की बिहार के उपमुख्यमंत्री सुसील कुमार मोदी ने भी अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दिए है, जिसमे उन्होंने कहा है, पटना मेट्रो प्रोजेक्ट को केंद्रीय कैबिनेट द्वारा स्वीकृति के लिए प्रधानमंत्री को बधाई. साथ ही 13,365 करोड़ की लागत से 31.3 9 किलोमीटर का मेट्रो रेल प्रोजेक्ट के लिए प्रधानमंत्री मोदी से आग्रह है की 17 को बेगुसराय दौरे में पटना मेट्रो का भी शिलान्यास कर दे।……Next