आसमान की तरफ उंगली दिखाते हुए इस लड़के ने कह दी पीएम से ऐसी बात, मोदी जी ने गले लगा लिया

1189

PM Modi embraced: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने अपने फेसबुक के ऑफिसियल पेज पर 19 फरवरी को एक वीडियो शेयर किये है। इस शेयर किये गए वीडियो के साथ लिखे है Special moments with my young friend in Kashi (काशी में मेरे युवा मित्र के साथ विशेष क्षण) इस वीडियो में दिखाई देने वाला एक दिव्यांग ब्यक्ति ने जब मोदी जी मिले जिसके बाद उस दिव्यांग शख्स ने आसमान की ओर इशारा करते हुए एक कविता पीएम मोदी को सुनाई।

PM Modi embraced –

आप को बता दे की कविता सुनने के बाद पीएम मोदी जी बेहद ही भावुक हो गए और फिर उस दिव्यांग शख्स ने पीएम मोदी को पैरो में प्रणाम करने के लिए झुका, तभी तुरंत पीएम मोदी जी ने उस दिव्यांग शख्स को गले से लगा लिए। उसके बाद मोदी जी ने अपने ऑफिसियल फेसबुक अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट कर शेयर करते हुए लिखे काशी में मेरे युवा मित्र के साथ कुछ खास पल।

इस वीडियो को अब तक पीएम मोदी के फेसबुक पेज पर अब तक 5.2 मिलियन लोगों द्वारा देखा जा चूका हैं, साथ ही इस वीडियो को अबतक 42 हजार से ज्यादा बार शेयर भी किया जा चूका है। साथ ही पीएम मोदी द्वारा पोस्ट किये गए इस वीडियो को अबतक 3 लाख लोगों ने लाइक्स भी किया है। आप भी इस वीडियो को निचे दिए गए फेसबुक लिंक पर क्लिक कर देख सकते है।

आप भी इस वीडियो को देखें, PM Modi embraced –

Special moments with my young friend in Kashi.

Special moments with my young friend in Kashi.

Narendra Modi यांनी वर पोस्ट केले सोमवार, १८ फेब्रुवारी, २०१९

……..Next