मुख्यमंत्री के बेटे की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे पीएम मोदी, वही मोदी जी ने किया कुछ ऐसा जिससे सभी लोग हुए खुश, इसी खुसी में कहा इस बार 400 का आंकड़ा पार करेंगे

132
Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeed, PM Modi Chief Minister's son reception party Photo

PM Modi Chief Minister’s son reception party Photo: अभी पिछले ही दिन झारखंड राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने अपने बेटे ललित की शादी, छतीसगढ़ के एक साधारण परिवार की लड़की पूर्णिमा साहू के साथ सम्पन्न हुआ। वही आप को बता दे एक साधारण परिवार की बहु लाने के बाद से ही मुख्यमंत्री रघुवर दास की खूब चर्चा और लोगो के बीच तारीफ हो रही थी। इस शादी के बाद दिल्ली में भी मुख्यमंत्री रघुवर दास की तरफ से अपने बेटे की शादी की खुसी में एक रिसेप्शन पार्टी रखा गया था। साथ ही होने वाले लोकसभा चुनाब को लेकर भी सकती प्रदर्शन दिखाया गया।

PM Modi Chief Minister’s son reception party Photo –

आप की जानकारी के लिए बता दे की, झारखंड राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने दिल्ली में गुरुवार के दिन मोतीलाल नेहरू मार्ग स्थित जुएल उरांव के बंगले पर अपने बेटे ललित दास और बहु पूर्णिमा साहू के साथ शादी के बाद रिसेप्शन Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeed, PM Modi Chief Minister's son reception party Photoपार्टी का आयोजन किया गया था। रिसेप्शन पार्टी में दूल्हा दुल्हन के साथ मुख्य अथिति के रूप में प्रधानमंत्री मोदी जी भी नजर आये। साथ ही देश के राष्ट्रपति भी नजर आये। साथ की अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री भी दिखाई दिए यानि कुल मिलकर बीजेपी के राजनीती दलों के सभी नेता इस रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे थे।

पीएम मोदी के साथ फोटो शूट –

वही आप को बता दे की जब भी गण्यमान लोग उपस्थित हुए जिसके बाद दूल्हा और दुल्हन को आसीर्बाद दिया और फिर फोटो खिचवाने का भी कार्यक्रम की शुरुआत हुई। इस दौरान देखा गया की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भी मंच पर Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeed, PM Modi Chief Minister's son reception party Photoफोटो खिचवाने के लिए सभी में खूब जोश दिखी। हालांकि पहले से ऑफिसियल तरीके से प्रधानमंत्री मोदी जी के साथ फोटो खिचवाने के लिए सिर्फ 10 लोगों की ही इजाजत मिल पाई थी। जब फोटो खिचवाने का कार्यक्रम खत्म हो गया तो उसके बाद।

आप को बता दे की फोटो खिचवाने का कार्यक्रम खत्म हो गया तो प्रधानमंत्री मोदी जी ने झारखंड राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास से पूछा की आप के परिवार के सदस्य कहा पर है उन्हें भी बुलाये। यह सुनते ही मुख्यमंत्री रघुवर दास ने तुरंत Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeed, PM Modi Chief Minister's son reception party Photoअपनी तीनों बहन, पत्नी, बेटी-दामाद और नाती परिवार के सभी सदस्य को पास बुलाया। वही पीएम मोदी ने प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए इन सभी के साथ फोटो खिचवा कर रिसेप्शन पार्टी को और भी खुशनुमा माहौल बना दिया। यह फोटो शॉट यही खत्म नहीं हुई।

एक कार्यकर्ता ने मोदी जी से कहा इस बार 400 का आंकड़ा पार करेंगे –

दरअसल आप को बता दे की पीएम मोदी जी की यह फोटो शॉट यही खत्म नहीं हुई उसक बाद मोदी जी ने रघुवर दास से पूछा आपके क्षेत्र जमशेदपुर से भी लोग और पार्टी के कारकर्ता आये होंगे उन्हें भी बुलवाये, जिसके बाद सभी कारकर्ता Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeed, PM Modi Chief Minister's son reception party Photoको इशारा मिलते ही मोदी जी के साथ फोटो खिचवाने के लिए मंच पर धड़ा धड़ चढ़ गए। जिसके बाद फिर मोदी जी ने सभी से मुलाकात की और फोटो भी खिचवाये। तभी मोदी जी के कानो में एक आवाज सुनाई दिया और उस आवाज की तरफ बढ़ गए पीएम मोदी।

आप को बता दे की फोटो खिचवाने के बाद वही मंच के पास से ही कार्यकर्ताओं के साथ गपशप करने लगे पीएम मोदी तभी पीछे से आवाज आई, जिसमे एक कारकर्ता ने उत्साह में कहा की सर इस बार 400 का आंकड़ा पार करेंगे। इस बात को सुनते ही प्रधानमंत्री मोदी जी मुस्कुरा दिए और फिर मुस्कुराते हुए आगे बढ़े। आप को बता दे की इस रिसेप्शन पार्टी के जरिये भी एक तरह से शक्ति प्रदर्शन देखने को मिला जिसमे ये सभी लोग भी आये थे।

पीएम मोदी के अलावा ये लोग भी आये थे –

पीएम मोदी, राष्ट्रपति, लालकृष्ण आडवाणी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री अरुण जेटली, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, रेल मंत्री पीयूष गोयल, मेनका गांधी, बीके सिंह, अनुप्रिया पटेल, रामदास अठावले, रामविलास पासवान, धर्मेंद्र प्रधान, जेपी नड्डा, आरके सिंह, सुदर्शन भगत, नरेंद्र जी तोमर, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, त्रिवेंद्र सिंह रावत, सिक्कीम के गवर्नर गंगा प्रसाद, संघ के नेता दत्तात्रेय जी, इंद्रेश जी, रामलाल जी, सांसदों में कड़िया मुंडा, निशिकांत दुबे, पीएन सिंह, रवींद्र राय, रवींद्र पांडेय, अफसरों में केंद्रीय गृह सचिव राजीव गौबा, अमित खरे, केएन चौबे इत्यादि सभी गणमान्य लोग उपस्थित थे। ……Next 

ये भी देखें – चुनाब की तारीख घोसित होने के बाद बीजेपी ने चल दिया आखरी बड़ा दाव, जिससे और मजबूत हो गई भाजपा