जन्म से अंधे संत की भविष्यवाणी, हर कीमत पर देश का अगला प्रधानमंत्री बनेगा ये नेता

2251
Next PM Mystery

Next PM Mystery: दोस्तों, 2019 के लोकसभा चुनाव का समय नजदीक आ रहा है। ऐसे में, एक आम आदमी के मन में भी यही सवाल उठता है कि आखिर देश का अगला प्रधानमंत्री कौन है। हाल ही में हुए पांच राज्यों के चुनावों में, कांग्रेस ने तीन महत्वपूर्ण राज्यों को जीतकर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। ऐसे में 2019 के लोकसभा चुनाव ज्यादा दिलचस्प होने वाले हैं। देश के इस परिष्कृत राजनीतिक माहौल ने एक संत महात्मा को और अधिक दिलचस्प बना दिया है। अपनी भविष्यवाणी में उन्होंने कहा कि 2019 में कौन सी पार्टी जीतेगी और कौन सा नेता अगला प्रधानमंत्री बनने जा रहा है। आइए विस्तार से जानते हैं …

Next PM Mystery –

संत महात्मा जटगुरु रामानंदाचार्य को कौन नहीं जानता, उनकी सभी भविष्यवाणियां बिल्कुल सटीक साबित हुई हैं। केवल दो महीने की उम्र के, श्रद्धेय भगवान महात्मा जटगुरु रामानंदाचार्य, जिन्होंने अपनी आंखों की रोशनी खो दी है, ने 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों की सटीक भविष्यवाणी की है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कई राजनीतिक दलों के नेताओं की भी उनकी भविष्यवाणियों पर सीधी नजर है। उन्होंने 2019 की भविष्यवाणी की और कहा कि बेशक, हाल के चुनावों में भाजपा ने अपना मजबूत राज्य खो दिया है, लेकिन यह निश्चित है कि 2019 में भाजपा बहुत बड़े अंतर से जीतने वाली है। उनकी भविष्यवाणी के अनुसार, भाजपा एक बार फिर केंद्र में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

श्री जगतगुरु रामानंदाचार्य ने अपनी भविष्यवाणी में आगे कहा कि 2019 में लोकसभा चुनाव जीतने के बाद, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी देश के अगले प्रधानमंत्री होंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब किसी ज्योतिषी ने प्रधानमंत्री मोदी की जीत की भविष्यवाणी की है, इससे पहले भी हरिद्वार, वाराणसी और मथुरा के बड़े ज्योतिषियों ने भी प्रधानमंत्री मोदी की जीत की भविष्यवाणी की थी। चला गया।

दोस्तों, क्या आपको लगता है कि बीजेपी 2019 में जीतेगी? क्या प्रधानमंत्री मोदी एक बार फिर देश की जनता की सेवा के लिए प्रधानमंत्री बनेंगे? अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स में बताएं।