नरेंद्र मोदी की बायोपिक में पत्नी जसोदाबेन का किरदार निभाएगी ये खूबसूरत अभिनेत्री

380

Narendra Modi Biopic: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक “पीएम नरेंद्र मोदी” काफी चर्चा में है, इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय को पीएम मोदी के रूप में चित्रित किया गया है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय के अलावा कई और कलाकारों को कास्ट किया गया है। हालांकि एक ऐसा किरदार जिसके बारे में सभी जानना चाहते हैं, वह है जसोदाबेन का किरदार। कौन सी अभिनेत्री पीएम की पत्नी जसोदाबेन की भूमिका में नजर आएंगी, वे यह सब जानना चाहते हैं। तो चलिए आपको बता देते हैं कि एक्ट्रेस का नाम फाइनल हो चुका है।

Narendra Modi Biopic –

इस अभिनेत्री को फाइनल कर दिया

पीएम मोदी की पत्नी जसोदाबेन की भूमिका के लिए बरखा बिष्ट का नाम फाइनल किया गया है। टेलीविजन एक टीवी अभिनेत्री के रूप में जानी जाती है। उनके आवर्ती धारावाहिक नामकरण ने उन्हें घर-घर में लोकप्रियता दिलाई। बरखा ने इस भूमिका को बहुत चुनौतीपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि वह इस भूमिका के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं।

जसोदाबेन को पढ़ना शुरू किया

भूमिका के बारे में बात करते हुए बरखा ने कहा, “हम इस फिल्म के लिए अहमदाबाद में शूटिंग करेंगे और मैंने इस बारे में बहुत कुछ पढ़ना शुरू कर दिया है। यह भूमिका काफी चुनौतीपूर्ण है क्योंकि लोग जसोदाबेन के बारे में बहुत कम जानते हैं। बरखा ने आगे कहा – मुझे सीखना होगा। गुजराती मोड में इस तरीके से बोलें। इस किरदार में आपको कई शेड्स मिलेंगे। मैं केवल इतना कह सकता हूं कि मुझे इस फिल्म में शामिल होने पर बहुत गर्व है।

विवेक ओबेरॉय कड़ी मेहनत कर रहे हैं

दूसरी ओर, पीएम मोदी की भूमिका निभाने वाले विवेक ओबेरॉय का कहना है कि पीएम मोदी का चरित्र उनके जीवन का एक महत्वपूर्ण चरित्र है। विवेक ने पीएम मोदी बनने के लिए बहुत मेहनत की है। प्रोस्थेटिक मेकअप के माध्यम से, उन्हें मोदी को दिखाने की कोशिश की गई है। हालांकि उन्हें इसके लिए सोशल मीडिया में ट्रोल किया गया था। फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में की जाएगी। आपको बता दें फिल्म का पोस्टर 23 भाषाओं में रिलीज किया गया था।

ओमंग कुमार का निर्देशन

यह फिल्म मैरी कॉम फेम ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित है। फिल्म की टीम पिछले 2 सालों से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। ओमंग सरबजीत ने इस तरह की फिल्में बनाई हैं। फिल्म की टीम की तुलना में फिल्म को लेकर लोगों में ज्यादा उत्साह है। पीएम मोदी पर एक और फिल्म बनी है जिसमें परेश मोदी की भूमिका में होंगे, लेकिन इस फिल्म के फ्लोर पर जाने के लिए अभी भी समय है।