मुस्लिम महिलाओं ने की राम की पूजा, बोली हम सब राम की ही सन्तान है, हमारे पूर्वज भी राम है

मुस्लिम महिलाओं ने की राम पूजा, बोली धर्म बदला गया है हमारी संस्कृति नहीं

420
Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed, Muslim women worship Ram

Muslim women worship Ram: भारत एक ऐसा देश है जहां हर एक धर्म की इज्जत की जाती है फिर भी अक्सर जब बात हिन्दू मुस्लिम की आती है तो दोनों धर्म में असमानता होने के कारण एक दुसरे के धर्म को बड़ा बताने के चक्कर में दोनों धर्म के लोगों में आपसी मन-मुटाव कुछ ज्यादा ही रहता है. खैर ऐसा हर जगह नहीं है पर कुछ जगहों पर राजनीति लोगों की वजह से ऐसा होता आया है और कुछ हद तक बढ़ता जा रहा है.

Muslim women worship Ram –

दरअसल आप की जानकारी के लिए बता दे की, इसी बिच इस रामनवमी पर कुछ ऐसी ही खबर सामने आई है जिन्हें देखने के बाद आप भी कहोगे की यह तो बहुत कमाल की बात है, Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed, Muslim women worship Ramइतना ही नहीं आपके दिल में इन मुस्लिम स्त्रियों के लिए दिल में इज्जत और भी बढ़ जायेगी. मुस्लिम महिलाओं ने की राम की पूजा, इस रामनवमी मुस्लिम महिलाओं ने एक मिसाल पेश की है.

जी हाँ वाराणसी में कुछ जगहों पर इस बार मुस्लिम महिलाओं ने भगवान राम की पूजा आरती की है. इतना ही नहीं भगवान राम की पूजा करते हुए उन्होंने कहा की वो अलग बात है की उनका अलग धर्म है पर भवगान राम यानि की Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed, Muslim women worship Ramभगवान सिर्फ एक है और हम सभी देवो को एक सम्मान मानते है. हम चाहते है की पूरा भारत हमेशा मिलजुलकर रहे ना की राजनीतिक लोगों के बहकावे में आये.

13 वर्षों से लगातार एक कोशिश कर रही है यह महिलाएं –

आपको बता दूँ की यह एक मुस्लिम महिलाओं का फाउंडेशन है, इसमें शामिल मुस्लिम महिलाएं पिछले 13 सालो से हर रामनवमी को राम की पूजा करती आ रही है. इस मौके पर फेम नाजनीन ने उर्दू में श्री राम की आरती का गुणगान किया. इन महिलाओं का कहना है की श्री राम किसी एक के नहीं है. इस जगत के वो मालिक है, इन महिलाओं ने यह भी कहा की हमारे पूर्वजो ने धर्म बदला है, ना की हमारी संस्कृति हम आज भी श्री राम को अपना अराध्य मानते है और मानते रहेंगे.

भगवान का शुक्र है इसपर राजनीति नहीं हुई –

मैं इस बात से बहुत खुश हूँ की देश में एकता की ज्योत फिर से जल रही है पर एक बात और सोचने पर मजबूर हूँ की इस बार किसी नेता ने इनका विरोध या फिर किसी ने इनका सपोर्ट नहीं किया वरना यह एक अच्छी सोच भी राजनीति में बंट जाती. खैर मैं बहुत खुश हूँ की सभी ने राजनीति से इनको दूर रखा और इस बार की रामनवमी बहुत अच्छी और खुशहाली से मनाई गई. इन मुस्लिम महिलाओं का कहना है की हम इंसान है और हमें इंसानियत को फोल्लो करना चाहिए बस इसलिए हम अपनी एक कोशिश कर रहे है और कोई हमारा साथ दे या ना दे हम कोशिश करते रहेंगे.    …….Next

ये भी देखें – बस एक काम कर ले भोजन करने से पहले, पूरी जिन्दगी नही होगा गरीबी से सामना