संसद भवन में 16वीं लोकसभा के समापन के मौके पर मुलायम सिंह ने पीएम मोदी के सम्मान में कह दी इतनी बड़ी बात – Video

594

Mulayam Singh said honor PM Modi: कल देश की राजधानी दिल्ली के संसद भवन में 16वीं लोकसभा के समापन के मौके पर, समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh) ने पीएम मोदी जी के सम्मान में जिस तरह से तारीफ किये वैसा किसी ने सोचा भी नहीं था। मुलायम सिंह यादव ने सत्र समाप्ति के मौके पर कहा, मैं प्रधानमंत्री मोदी जी को बधाई देना चाहता हूं कि उन्होंने सबको साथ लेकर सबका विकाश के उद्देस्य से चलने की बेहतरीन कोशिश किये है।

Mulayam Singh said honor PM Modi –

साथ ही उन्होंने (Mulayam Singh) ने कहा, मेरी तरफ से मोदी जी के लिए कामना है की वो दुवारा जित कर प्रधानमंत्री (PM Modi) बने, और आप सभी जितने माननीय सदस्य हैं, दोबारा जीतकर फिर से संसद भवन में आये। मुलायम सिंह ने ये भी कहा की मै अच्छी तरह से जानता हु की हम लोग तो इतने बहुमत में नहीं आ सकते, इसलिए आप एक बार फिर से प्रधानमंत्री बने।

मुलायम सिंह के इस ब्यान मोदी जी ने कहा –

पीएम मोदी (PM Modi) ने मुलायम सिंह के द्वारा कहे गए बात के बाद मोदी जी भी हाथ जोड़कर इस बात के लिए मुलायम सिंह का तहे दिल से अभिवादन किया। साथ ही पीएम मोदी जी ने कहा, सभी तो बस शुरुआत है बहुत कुछ करना अभी बाकि है। और जिसके लिए मुलायम सिंह यादव जी ने हमें आशीर्वाद दे भी दिए है। साथी ही मै अपनी तरफ से मुलायम सिंह (Mulayam Singh) का इस उनके स्नेह भाव के लिए मै उनका आभार ब्यक्त करता हु। साथी ही हमारे सभी साथी का उन्हें स्नेह मिले और आगे हमे उनका मार्गदर्शन प्राप्त होता रहे।

वीडियो में देखें, Mulayam Singh said honor PM Modi –

>>>……Next