महेश आनंद 18 साल बाद बॉलीवुड में किये थे बापसी, लेकिन फिल्म रिलीज के 22 दिन बाद ही हो गई मौत, किसी को नहीं था पता तीन दिन पहले ही घर में हो चुकी थी मौत

934

Mahesh Anand Photos: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बीते समय के फेमस विलेन रहे महेश आनंद (Mahesh Anand) की मृत्यु हो गई। लेकिन उनकी मृत्यु यारी रोड घर पर तीन दिन पहले ही कार्डिएक अरेस्ट से हो चुकी थी। पड़ोसियों द्वारा दिए गए सुचना के आधार पर पुलिस ने उनकी लाश शनिवार को बरामद किया। आप को जानकर हैरानी होगी की अभी 22 दिन पहले ही यानि पिछले महीने की 18 जनवरी को उनकी आखिरी फिल्म ‘रंगीला राजा’ रिलीज हुई थी।

Mahesh Anand Photos –

 

दरअसल आप की जानकारी के लिए बता दे की 18 साल बाद उनकी बॉलीवुड की किसी फिल्म में बापसी हुआ था। इस बात की जानकारी महेश आनंद (Mahesh Anand) ने एक इंटरव्यू में दिया था। उन्होंने कहा था हमें कोई भी पिछले 18 सालो से इस फिल्म इंडस्ट्री में याद नहीं किया। वैसे बॉलीवुड से भले ही गायब थे लेकिन सोशल मिडिया पर हमेसा ही एक्टिव थे महेश आनंद। क्योकि पिछले एक दो सालो से सोशल मिडिया पर खूब फोटो शेयर कर रहे थे।

57 की उम्र में पहले से भी ज्यादा हैंडसम हो गए थे महेश आनंद –

आप को बता दे की फोटो के आधार पर देखा जाये तो 80 और 90 के दशक की तुलना में अब ज्यादा हैंडसम दिखाई दे रहे थे (Mahesh Anand) महेश आनंद। उन्होंने यह बात की एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, की मुझे लगता है कि मैं 57 साल की उम्र में 22 की उम्र से ज्यादा हैंडसम दिखने लगा हु।

पहलाज निहलानी ने 6 मिनट का रोल ऑफर किया था –

महेश आनंद (Mahesh Anand) ने पहलाज निहलानी द्वारा ऑफर किये गए रोल को बिना कुछ सोचे समझे ही शाइन कर लिया था। उन्होंने उनसे कहा था की रोल एक मिनट का हो या 6 मिनट का इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है। हमें तो इस बात से फर्क पड़ता है की किसी ने हमें याद तो किया।

महेश आनंद ने इन सभी के साथ इन फिल्मो में काम किया था –

आप को बता दे की (Mahesh Anand) बॉलीवुड के स्टार लोगो के साथ भी काम किया था जिनमे – अमिताभ बच्चन के साथ ‘शहंशाह’ और ‘मजबूर’, संजय दत्त के साथ ‘कुरुक्षेत्र’, ‘गोविंदा’ के साथ ‘खुद्दार’, राजकुमार. शत्रुघ्न सिन्हा के साथ ‘बेताज बादशाह’ और सनी देओल के साथ ‘विश्वात्मा’ जैसी फिल्मों में काम कर अपना बेहतरीन अभिनय का परिचय दिया था। …..Next