‘लगान’ फिल्‍म की हिरोइन का 15 साल में इतना बदल गया है लूक, दिखने लगी हैं और भी ज्‍यादा खुबसूरत

6061

Lagaan movie heroin: बॉलीवुड में आए दिन बहुत सारी अभिनेत्रियां आती रहती है! वहीं आपको बता दें कि यहां कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी आई जो कम समय में ही काफी नाम कमा चुकी है लेकिन अब वो फिल्‍म इंडस्ट्री से दूर हो चुकी है! जी हां आपको बता दें कि हम बात कर रहे हैं एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में! दरअसल इस अभिनेत्री ने इंडस्‍ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्‍में दी और आज फिल्‍मी दुनिया से दूर चली गई। जिनमें से एक सुपरहिट फिल्म थी ‘लगान’!

Lagaan movie heroin –

जी हां हम बात कर रहे हैं Lagaan movie heroin ग्रेसी सिंह की जो अब फिल्मी दुनिया से बेहद ही दूर हो गई हैं और अपनी जिंदगी में खुश हैं! बता दें कि आज सालों बाद उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई जिसमें वो पूरी तरह से बदली हुई नजर आ रही है!

सबसे पहले तो आपकी जानकारी के लिए ये बता दें कि 15 जून 2001 को भारत की सबसे मशहूर फिल्मों में से एक ‘लगान’ ने बड़े पर्दे पर धूम मचाई थी! इतना ही नहीं इस फिल्म को ऑस्कर के लिए भेजा गया था। सन 2001 में बॉलीवुड में ऐसी ही धूम एक एक्ट्रेस ने मचाई थी, जिसे लोग गौरी के नाम से जानने लगे थे! ग्रेसी ने इसमें गौरी का किरदार निभाया था!

आपको बता दें कि Lagaan movie heroin ग्रेसी सिंह ने इसके अलावा ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ जैसी बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन फिल्मों में भी काम किया है जैसे कि गंगाजल जैसी फिल्मों मे भी अभिनय किया है! ग्रेसी पहले छोटे पर्दे पर ही काम करती थी! Lagaan movie heroin एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत 1997 में छोटे पर्दे पर आने वाले सीरियल ‘अमानत’ से की थी! इसी दौरान उन्होंने लगान के लिए ऑडिशन दिया और उनका चुनाव हो गया! अपने शुरूआती करियर मे बॉलीवुड की शानदार फिल्मों मे काम करने के बावजूद ग्रेसी का करियर लंबे समय तक टिक नही पाया!

38 साल की इस एक्ट्रेस का करियर आज पूरी तरह खत्म हो चुका है! इनकी ये तस्वीर देखकर हर कोई हैरान रह गया! बता दें कि भले ही उन्‍होंने अपने कैरियर में तीन सफल फिल्में रही, लेकिन लोगों को ग्रेसी का अंदाज ज्यादा पसंद नहीं आया! शायद यही वजह रही जिसकी वजह से ज्यादा समय तक वह बॉलीवुड में टिक नहीं पाई! बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्में जल्द ही फ्लॉप होने लगी और आखिरकार उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली!

बॉलीवुड से असफलता हाथ लगने के बाद Lagaan movie heroin ग्रेसी ने तेलुगु, पंजाबी, गुजराती, मलयालम, कन्नड़, मराठी जैसी कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया, लेकिन सफलता कहीं नहीं मिली! भले ही ग्रेसी का सिक्का बॉलीवुड में ना चला हो लेकिन ग्रेसी ‘लगान’ के लिए IIFA अवॉर्ड जीत चुकी हैं! इसके अलावा उन्हें ‘लगान’ के लिए ‘जी सीने अवॉर्ड’ और ‘स्क्रीन अवॉर्ड’ से भी नवाजा जा चुका है! Lagaan movie heroin फिल्मों से दूर होने के बाद ग्रेसी कई साल फिर छोटे पर्दे पर वापसी कर चुकी हैं!

Lagaan movie heroin – 

आपको बता दें कि फिल्‍हाल कुछ ही समय पहले ग्रेसी सिंह को सीरियल ‘संतोषी मां’ में काम कर रही हैं इस शो में वो लीड रोल मे है! वहीं ये भी बता दें कि 15 साल बाद खूबसूरत दिखने वाली ग्रेसी सिंह का लुक पूरी तरह से बदल चुका है!वैसे फिल्म इंडस्ट्री मे बहुत कम अभिनेत्री है जो फिल्मों से दूर हो जाने के बाद अपने आप को फिट रखती है!