बचपन में और भी ज्यादा क्यूट दिखती थी करीना कपूर, देखिए उनकी बचपन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें!

0
1660

बॉलीवुड में कई सालों से राज करती आ रही करीना कपूर को तो आज हर कोई पहचानता है। वह आज यानी 21 सितंबर को अपना 38 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। जन्मदिन के इस खास मौके पर चलिए जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें और साथ ही साथ देखते हैं उनके बचपन की कुछ अनदेखी क्यूट तस्वीरें।

करीना कपूर का जन्म 21 सितंबर 1980 को मुंबई में हुआ था। उनके पिता रणधीर कपूर और मां बबीता कपूर दोनों ही एक्टिंग की दुनिया में काफी मशहूर थे।

करीना कपूर एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ फैशन डिज़ाइनर भी है।

सन 2012 को उन्होंने बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान के साथ शादी की थी और अब उनका एक बेटा भी है तैमूर अली खान, जो अपनी क्यूट अंदाज के लिए हमेशा सुर्खियों में बना रहता है।

बहुत ही कम लोगों को इस बात की जानकारी है कि करीना कपूर का बर्थ नेम ‘Siddhima’ था।

जो उनके ग्रैंडफादर राज कपूर ने रखा था। बाद में ‘Leo Tolstoy’ द्वारा लिखी गई नोवल ‘Anna Karenina’ से उनका नाम करीना कपूर रखा गया था।

करीना कपूर ने सन 2000 को फिल्म ‘रिफ्यूजी’ के द्वारा अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। और इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवार्ड मिला था।

उन्हें आखरी बार इस साल फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में देखा गया था। अपनी फिल्मी कैरियर के दौरान वह अब तक 80 अलग-अलग अवॉर्ड्स के विजेता रह चुकी है।

और 84 बार नॉमिनेट भी हो चुकी है। आज उनकी पापुलैरिटी सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा है। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों की तादाद में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here