बाप ने रुकवाई अपनी ही बेटी की शादी, जिस एक्स-युवी में जानी थी बरात उसी से पहुँच गये जेल

फूलों से सजी एक्स-युवी में जाना था ससुराल, उसी से पहुँच गई लड़की पुलिस थाने

785
Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed, Kapurthala news minor marriage

Kapurthala news minor marriage: पंजाब के कपूरथला में पुलिस ने ऐसी कार्यवाही की है जिससे पुलिस का नाम तो चमका ही है साथ में एक बाप को भी ख़ुशी हुई है की उसकी बेटी की शादी रुक गई. अब सोचने वाली बात यह है की एक बाप अपनी ही बेटी की शादी रुकवाकर खुश क्यों है? तो हम आपको बताने वाले हैं की क्या है पूरा मामला, आखिर क्यों पंजाब पुलिस ने पूरी बरात को हिरासत में लिया.

Kapurthala news minor marriage –

और लड़की वालों को भी हिरासत में लिया है, ऐसा क्या हुआ की पुलिस को इतना बड़ा एक्शन लेना पडा. आइये जानत है की पूरा मामला क्या है- 16 साल की लड़की की शादी 23 साल के लड़के से हो रही थी, Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed,  Kapurthala news minor marriageजी हाँ यह नाबालिंग विवाह वाला केस है, गाँव लक्खन खोले में 16 वर्षीय लड़की की शादी 23 साल के लड़के से हो रही थी. ऐसे में पुलिस ने यहाँ आकर इस शादी को रुकवाया और जिस एक्स युवी में दुल्हा आया था.

उसे भी पुलिस थाने ले गये. कहा जा रहा है की नाबालिंग की शादी को एक कानून जुर्म होने के कारण इस शादी को रोका गया और यहाँ पर मौजूद सभी लोगों को हिरासत में लिया गया है. इतना ही नहीं लड़की की माँ ने एक और आरोप लगा Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed,  Kapurthala news minor marriageदिया है की यह सब उसके पति का किया धरा है. पिता ने रुकवाई बेटी की शादी, लड़की की माँ का कहना है की बहुत सालों से लड़की का पिता उससे तलाक मांग रहा है और वो तलाक नहीं दे रही है औए अपने पीहर रह रही है.

पिता ने रुकवाई बेटी की शादी –

लड़की की माँ का कहना है की बहुत सालों से लड़की का पिता उससे तलाक मांग रहा है और वो तलाक नहीं दे रही है औए अपने पीहर रह रही है. इसी वजह से लड़की के पिता ने इस शादी को रुकवाया है. इतना कहते हुए लड़की की माँ ने कहा की यह एक पिता ने ऐसा करके अच्छा नहीं किया है हम उसे एक अच्छी जगह ब्याह रहे थे पर पुलिस वालों ने इस शादी को रुकवाकर अच्छा नहीं किया. पंजाब पुलिस ने भी जवाब देते हुए कहा की यह एक नाबालिंग शादी थी और हमारा फर्ज बनता था की इस शादी को रुकवाएं.

नशे के कारण टूट गया था रिश्ता –

लड़की के पिता और माँ का रिश्ता पिता के ज्यादा नशा करने की वजह से टूट गया था. लड़की की माँ के अनुसार आज से 12 साल पहले लड़की के पिता को जेल भी हो चुकी है नशा बेचने के कारोबार में विलुप्त था उसका पति इसी कारण उसने अपना रिश्ता तोडा और घर छोड़ दिया. बेटी की परवरिश कर उसकी शादी अच्छे घर में कर रही थी पर उसके पति से यह देखा नहीं गया और उसने अपनी ही बेटी का घर उजाड़ दिया है.

दरअसल आप की जानकारी के लिए बता दे की, इतना ही नहीं पंजाब पुलिस का कहना है की महिला अपने आप को बचाने के लिए किसी और को इसमें इन्वोल कर रही है जबकि हमने तो कानून के दायरे में रहते हुए कानून की रक्षा के लिए और नाबालिंग की शादी ना करवाने के लिए इस शादी को रुकवाया है.   …….Next

ये भी देखें – स्कूल की बस में छात्रा का शुरू हो गया पीरियड, फिर एक लड़के ने जो किया वो बन गया सारी दुनिया के लिए मिसाल