सुपर डांसर-3 के सेट पर से जैकी श्रॉफ ने बताई बच्चपन की इमोसनल स्टोरी, मां बेचती थीं बर्तन और कपड़े 33 साल तक चॉल में इस तरह गुजारी जिंदगी

634
Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeed

Jackie Shroff emotional story: आज बॉलीवुड में 90 के दसक के बहुत सारे बॉलीवुड सुपरस्टार है जो बॉलीवुड के बदौलत आज उनके पास नाम पहचान के साथ अमीरी भी मिली। आज इन सभी इनअभिनेताओ की गिनती अमीर लोगो में होती है। आज की तारीख में हमारे देश में भी लाखो ऐसे युवा है जो बॉलीवुड में अभिनेता बनाना चाहते है और इन के जैसा अमीरी में जीवन जीने का सपना भी देखते है। लेकिन वो यह नहीं जानते की किस तरह से शंघर्ष कर बॉलीवुड के माध्यम से आज इस स्थान पर पहुंचे है।

Jackie Shroff emotional story –

आज आप को इस लेख के माध्यम से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने बाले 90 के दसक के सुपरस्टार जैकी श्रॉफ के जीवन के उन लम्हो के बारे में बताने जा रहे जब वो भी एक आम में किस तरह से जैकी श्रॉफ का जीवन बिता था। अपने बच्चपन को याद करते हुए जैकी श्रॉफ ने सुपर डांसर-3 के सेट पर से खुद अपनी इमोसनल सभी को बताई। Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeedआप को यहाँ पर बताना चाहेंगे की, हर किसी ब्यक्ति को फिल्मी अभिनेताओ को देखकर ऐसा लगता है की कास ऐसी जिंदगी हमें भी भगवान ने दी होती। आप को बता दे की जैकी श्रॉफ, शारुख खान, अछय कुमार और अभिनेता अमिताभ बच्चन को ही ले लीजिये।

आप को बता दे की यह सभी अभिनेता बच्चपन से अमीर घरो में पैदा नहीं हुए थे, इनलोगो ने अपने जीवन में बहुत कठिन मेहनत किये और साथ ही अपने जीवन में बहुत सारे शम्झौते किये जिसके बाद आज यह जिंदगी इनको मिली है। दरअसल हम आज बात कर रहे थे जैकी श्रॉफ के जीवन के उन लम्हो के बारे में जो बेहद ही बच्चपन का इमोशनल कर देने वाला समय था। जैकी श्रॉफ सुपर डांसर-3 के सेट पर से बताते है की एक समय मेरे जीवन का भी ऐसा था जब मां बेचती थीं बर्तन और कपड़े 33 साल तक चाल में इस तरह गुजारी जिंदगी।

जैकी श्रॉफ की बॉलीवुड में इंट्री –

आप को बता दे की आज से करीब 90 के दसक में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता जैकी श्रॉफ का फिल्मी दुनिया में 90 के दसक में कदम रखा था। जब जैकी श्रॉफ ने सुपर डांसर-3 के सेट पर से अपनी बच्चपन की बाते याद करते हुए बताने लगे तो वो खुद भी इस दौरान भावुक हो गए साथ ही वहां पर उपस्थित सभी लोग भी जैकी श्रॉफ की इमोशनल स्टोरी सुन भावुक हो गए। आप को बता दे की जैकी श्रॉफ, सुपर डांसर-3 के सेट पर बतौर मेहमान की भूमिका में आमंत्रित किया गया था, वो मेहमान के रूप में आये हुए थे।

दरअसल सुपर डांसर-3 के सेट पर भाग लेने आये प्रत्योगी अछित भंडारी ने जब अपनी माँ के मुश्किल दिनों की बाते शेयर किये तो जैकी श्रॉफ काफी इमोशनल हो गए और फिर उन्होंने बताया की, आज के समय में उनके पास ना ही कोई किसी भी तरह की परेशानी है न ही कुछ चीजों की कमी है, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब अपने जीवन में बहुत परेशान रहा करते थे। जैकी श्रॉफ इस दौरान बताये की वो अछित के माँ का दुःख समझ सकते है, मेरे तरफ से उनके साथ पूरी हमदर्दी है।

जैकी श्रॉफ ने उसके बाद अपनी आँशु पोछते हुए बोले की एक समय ऐसा भी मेरे जीवन में था जब मुंबई में अपनी जिंदगी के शुरुआती दिनों में एक चॉल में रहा करते थे, और अपनी जिंदगी के 33 सालो तक दुःख और सुख की घड़ी में इसी चॉल में बिताया था। अपने उन दिनों को याद करते हुए जैकी श्रॉफ बताते है की उस दौरान मेरी माँ भी दुसरो का बर्तन मांजकर गुजारा करती थी। साथ ही उन्होंने कहा यह वो समय था जब 30 लोगो के परिवार के गुजरा करने के लिए सिर्फ 7 रूम का चॉल था, और उसमे सिर्फ 3 शौचालय हुआ करते थे।

जैकी श्रॉफ ने बताया –

जैकी श्रॉफ बताते है जब जब उन दिनों का याद मेरे दिल में आता है तब तब वो दर्द आज भी ताजा हो जाती है, और सोचने पर आँखों में आँशु आ जाते है। जैकी श्रॉफ बताते है एक बार मुंबई में जब एक फिल्म की शूटिंग चल रही थी Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeedऔर उस दौरान देव आनंद की नजर जब मुझ पर पड़ी और तब उन्होंने हमसे पूछा था की क्या तुम फिल्मो में काम करना चाहोगे। जैकी श्रॉफ बताते उन्होंने जब पहली बार जिस फिल्म में हमें काम करने के लिए चुना गया वो फिल्म तो बही लेकिन रिलीज भी नहीं हो पाई थी।

साथ ही उन्होंने बताया की लेकिन उसके बाद मेरे मेहनत को देखकर शुभाष घई ने अपनी फिल्म में बतौर हीरो के रोल के रूप में मुझे चुन लिया। इस फिल्म में मीनाछी के साथ काम किया और दोनों की जोड़ी हिट साबित हुई और फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई साथ ही इसके सभी गाने सुपरहिट हुए और लोगो ने भी इस फिल्म को खूब तारीफ किया। इसके बाद जैकी श्रॉफ के जीवन से मानो वो काली रात दूर हो गई और जीवन में एक नया सवेरा की शुरुआत हुई और फिर फिल्मो की लाइन लग गई।

Jackie Shroff जैकी श्रॉफ बताते है उसके बाद कई फिल्म आये जिसमे दूध का कर्ज, तेरी मेहरबानियां, राम लखन, खलनायक, आइना, कर्मा, शपथ, त्रिदेव, बॉर्डर, कुदरत का कानून, वर्दी, रंगीला, बाप नंबरी बेटा दस नंबरी, परिंदा और हैप्पी न्यू ईयर फिल्मो में काम किया था। इनमे से बहुत सारी फिल्मे सफल और सुपरहिट साबित हुई थी। …….Next

ये भी देखें – जहाँ पर भी ये पांच चीजे ना हो वहां पर कभी एक पल भी रुकना नहीं चाहिए – चाणक्यनीति