आईसीसी ने 300वां टी-20 खेलने के बधाई में किये कई ट्ववीट, धोनी के लिए कहा- सोचो अगर वे ना होते तो क्या होता

198

ICC Said Congratulations Dhoni 300th T-20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच हैमिल्टन में रविवार के दिन खेला गया T-20 मैच महेंद्र सिंह धोनी के लिए बेहद ही खास दिन था। क्योकि धोनी का यह 300 वा T-20 मैच था। इस मैच में धोनी को खेलने को लेकर क्रिकेट जगत की सबसे बड़ा संचानलन कर्ता इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने धोनी को 300 टी-20 मैच खेलने पर बेहद ही खूबसूरत तरीके से शायराना अंदाज में बधाई दी है।

ICC Said Congratulations Dhoni 300th T-20 –

आप को बता दे की आईसीसी द्वारा दिया गया बधाई संदेश सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही आप को बता दे की आईसीसी ने धोनी को लेकर अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल के जरिये एक बाद एक 14 ट्वीट कर बधाई दिए है। आईसीसी ने अपने ट्वीट में लिखा है, “सोचो अगर धोनी ना होते तो क्या होता” ऐसा सोचना भी बड़ा मुश्किल है। साथ ही लिखा तब मुश्किल कैच या स्टम्प ना होते। कुछ चुटीली बातें भी सुनने को नहीं मिलतीं। हर बल्लेबाज दो रन, तीन रन भाग रहा होता, इतना खूबसूरत नजारा कहा होता।

ICC ऑफिसियल ट्वीट –

साथ ही ICC ऑफिसियल ट्वीट में अंग्रेजी के कवि जॉन लीनन की कविता ‘इमेजिन’ की तर्ज पर कविता के रूप में कहा – उसने लिखा, ‘सोचो अगर अंपायर ना होते तो क्या होता! ना तो कोई बाउंड्री का इशारा करता, ना ही हाथ हवा में उठाता। बॉलर तो दिन भर भागते ही रह जाते।’ आईसीसी ने लिखा, ‘हम स्टम्प के पीछे उनका जादू देख चुके हैं। क्या अब हम उनके बल्ले का जलवा देखेंगे?

ICC का और सभी ट्वीट –

धोनी का 300 वा T-20 मैच से पहले कहा कहा खेले T-20 मैच –

आप की जानकारी के लिए बता दे की धोनी ने भारत के लिए 96, चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 169, राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के लिए 30, झारखंड के लिए 4 टी-20 खेल चुके हैं। उन्होंने 2011 में इंग्लैंड दौरे के दौरान इंडियन्स की ओर से केंट स्पिटफायर्स के खिलाफ भी एक टी-20 खेला था। जो की सभी मैचों को मिलाकर हैमिल्टन में खेला गया मैच धोनी का 300 वा T-20 मैच था। …..Next