तो क्या सही में इस बार पाकिस्तान से हार जाएगी टीम इंडिया!

साल 1992 से लेकर 2015 तक के वर्ल्ड कप में हुए भारत-पाकिस्तान के बीच सभी 6 मुकाबलों में जीती है टीम इंडिया

130
icc cricket world cup 2019,india vs pakistan,moeen khan,team india,world cup records,आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप,भारत-पाकिस्तान,मोईन खान

ICC Cricket World Cup: क्रिकेट विश्व कप एक ऐसा मंच है जहाँ भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट के मैदान में भारत हमेशा से ही पाकिस्तान पर भारी साबित हुआ है। अभी तक पाकिस्तान विश्व कप में एक बार भी भारत को नहीं हरा सका है। इस बार भी भारत का सामना इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप में पाकिस्तान से होगा और टक्कर से करीब चार महीने पहले पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी मोईन खान ने दावा किया है कि पाकिस्तान इस बार भारत को हराकर श्रृंखला को तोड़ेगा।

ICC Cricket World Cup:-

icc cricket world cup 2019,india vs pakistan,moeen khan,team india,world cup records,आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप,भारत-पाकिस्तान,मोईन खान

पाकिस्तान में जियो टीवी से बात करते हुए, मोइन खान ने कहा, “भारत-पाकिस्तान मैच दिलचस्प होने वाला है और मुझे पूरा यकीन है कि हम भारत से आगे निकल जाएंगे। हमारे लड़के अभी सबसे अच्छी लय में हैं और अच्छी बात यह है कि वे हैं दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के साथ खेलना और विश्व कप में जाना। ”

मोइन खान, जो पाकिस्तान के प्रबंधक और पाकिस्तान टीम के मुख्य चयनकर्ता थे, 1992 के विश्व कप में पाकिस्तान टीम के सदस्य थे जिसमें उन्होंने पहली बार भारत के खिलाफ प्रतिस्पर्धा की और पहली हार हासिल की।

तब से, प्रत्येक विश्व कप भारत और पाकिस्तान के बीच एक लड़ाई है, लेकिन भारत ने हर बार इन टाई-ब्रेक में जीत हासिल की है। अब देखना है कि इस बार मोइन खान के भरोसे पाकिस्तान की टीम कितना पैसा कमा पाती है?