रात भर पीटता रहा पत्नी को बेरहम पति, पीड़िता के पिता रोते हुए बोले दामाद करता था सिर्फ इस बात की डिमांड

742
Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeed

Husband Beat wife All Night: हर लड़का और लड़की की जीवन में एक समय ऐसा आता है जब दोनों को शादी जैसे पवित्र बंधन में बंध जाते है। वही आप को बता दे की हर किसी लड़का और लड़की की शादी होना, जिसके लिए सभी लोग एक लम्बे समय तक इंतजार करते है साथ ही ना जाने इस दिन के लिए सपने संजोये रहते है। हलाकि इसको समाज के नजरिये से देखा जाये तो ये यह समाज की परम्परा के बेहद ही जरुरी माना जाता है। तो वही कुछ परिस्थिति में यह भी देखा गया है की शादी करना किसी के लिए जरुरत तो किसी के लिए मजबूरी भी हो जाती है।

Husband Beat wife All Night –

वही यह भी देखा जाता है की सभी की शादी सफल नहीं हो पाती है, क्योकि कुछ शादी में धोखेवाजी भी हो जाती है। वही समाज में दूसरी चीज है दहेज इस कारन भी कई शादी होने के बाद भी टूट जाती हुई भी देखी गई है। Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeedआप को बता दे की अभी हाल ही एक ऐसी घटना सोशल मिडिया वायरल हो रही है जिसमे इस शादी में के पंजाब की लड़की के शादी उसके जीवन के लिए मानो अभिशाप सी बन गई है। पंजाब की इस लड़की की शादी एक फौजी के साथ बड़े ही धूम धाम से हुआ था।

लेकिन आप को बता दे की, उस लड़की की शादी शुदा जिंदगी में ग्रहण तब लग गया जब एकाएक छुट्टी पर उसका पति घर आया। दरअसल इस लड़की की शादी एक फौजी के साथ हुआ था और शादी के बाद उसका पति जॉब पर चला गया लेकिन फिर जब एक दिन अचानक छुट्टी पर लौटा तो उस छुट्टी की रात उस महिला के लिए जीवन की काली रात बन गई। दरअसल उस रात उस महिला के फौजी पति ने अपनी ही पत्नी को जानवरो की तरह पीटा। इतना पीटा की उसकी पत्नी ने कभी सपने में भी नहीं ऐसा सोचा था।

जानवरों की तरह पीटा पत्नी को –

आप को बता दे की, पंजाब के बठिंडा में रहने वाले निर्मल सिंह ने आज से करीब ग्यारह साल पहले परमजीत कौर से शादी किये थे। वो एक फौजी थे और अक्सर छुट्टी पर घर आता और परमजीत से किसी ना किसी बात पर हमेसा झगड़ा कर लेता था। इस बार उसके साथ थोड़ अजीब ही हो गया। जब फौजी से निर्मल सिंह इस बार घर आये तो दिन भर पहले शारब पि और फिर शाम के समय अपनी पत्नी परमजीत को ताना दिया की वो उसके पिता आत्मा सिंह ने कहकर दहेज को पूरा नहीं किया।

शराब के नशे में ही ताना पर ताना दिए जा रहा था और कह रहा था या तो तुम्हारे पिता दहेज में जो देने का जो कहा था उसे पूरा करे नहीं तो मै इस बार तुम्हे नहीं छोड़ूगा और मारुंगा। आप को बता दे की इसी बाता बाती के बीच दोनों के बीच झगड़ा उस दिन एक बार फिर से हो गया और, उस रात शराब के नशे में धुत परमजीत पर एक बार फिर से हाथ उठा दिया। जिसके बाद उसने शराब के नशे में अपनी पत्नी को जानवर की तरह इतना पीटा की इस बात का अंदाजा किसी को भी नहीं था।

पति के सो जाने पर पिता को किया फोन –

आप को बता दे की उस रात परमजीत को इतना ज्यादा मारा की जब तक उसे नीदं नहीं आने लगी, तब जाकर उसने अपनी पत्नी को छोड़ा और फिर जैसे तैसे नशे की हालत में ही सो गया। वही पति के सोने के बाद उसकी पत्नी ने अपने पिता को फोन कर सारि बाते बताई। जिसके बाद परमजीत के पिता तुरतं आये और बेटी की हालत देख रोने लगे और फिर बेटी को लेकर अपने घर चले गए। साथ ही परमजीत की इस तरह जानवरो की तरह पिटाई को देखकर अपने फौजी दामाद के खिलाफ पुलिस में केस भी दर्ज कराया।

जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता परमजीत का बयांन भी दर्ज किया और फिर पुलिस ने फौजी निर्मल सिंह को जाकर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस मामले पर बताया की अभी फिलहाल मारपीट का ही केश दर्ज हुआ है जैसे की पीड़िता पछ द्वारा दर्ज कराया गया है। वही परमजीत को मेडिकल जाँच के लिए हॉस्पिटल में एक्ससरे कराया जा रहा है। जिसके बाद पता चलेगा की परमजीत के सरीर में कौन सी हड्डिया टूटी है और कहा कहा चोटे आई है उस अनुसार से उनके पति के ऊपर धाराएं भी बढ़ाई जाएगी।

वही बताया जा रहा है की महिला अक्सर बेहोस हो जा रही है। इस लिए जब पीड़िता की स्थिति थोड़ी नार्मल हो जाएगी तब एक बार फिर से बयान लिया जायेगा। उसके बाद आगे की कारवाई की जाएगी। वही दूसरी ओर पिता ने रोते हुए बताया की कुछ और दहेज की मांग थी जिसकी वजह से अक्सर मेरा दामाद मेरी बेटी को पीटता रहता है। परमजीत के पिता ने कहा मेरा दामाद बहुत ही बुरा है, ऐसा दामाद किसी को भी ना मिले। ……Next

ये भी देखें – बीजेपी 2014 में तीस सालों का रिकॉर्ड तोड़ा था, 2019 में एक बार फिर इतिहास रचने की तैयारी में, क्या फिर बनेगी मोदी सरकार