एक गाने पर भिड़े BJP-कांग्रेस, सोशल मीडिया पर ऐसे रिएक्शन, देखें वीडियो को

285
Gully Boy Song Battle BJP Congress

Gully Boy Song Battle BJP Congress: सोशल मीडिया पर भाजपा और कांग्रेस के बीच जबरदस्त टकराव है। दोनों पार्टियां एक-दूसरे को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से ट्रोल कर रही हैं। एक ट्वीट में बीजेपी ने राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए लिखा, “आपके अध्यक्ष चलते-फिरते Memes हैं”।

Gully Boy Song Battle BJP Congress –

बीजेपी ने ट्विटर पर अली बॉय के संगीत पर आधारित गीत “कांग्रेस से आजादी” जारी किया। इसमें राहुल गांधी पर निशाना साधा गया और देश में लंबे समय तक कांग्रेस के शासन के बावजूद प्रचार नहीं किए जाने का मुद्दा उठाया गया। ‘फ्रीडम फ्रॉम कांग्रेस’ गीत साझा करते हुए, बीजेपी ने लिखा: “जब राहुल गांधी पूरी रात जागते हैं कि अगली सुबह क्या होता है, तो हम आपको 2019 के इस लक्ष्य के साथ छोड़ रहे हैं …. हैप्पी फ्राइडे नाइट!”

इसी समय, कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर रैप गीत पर आधारित “स्वतंत्रता” गीत भी जारी किया। बीजेपी से आज़ादी मिलने की बात कही गई थी। JNU से जुड़े आज़ादी के नारे को भी वीडियो में शामिल किया गया है। वीडियो गीत में, भाजपा शासन के दौरान जनता की समस्याओं को प्रमुखता से दिखाया गया है। कांग्रेस ने “आज़ादी” गीत को साझा करते हुए लिखा: “डर से आगे आज़ादी, आज़ादी। # आज़ादी ”

रिपोर्ट के अनुसार, दोनों दलों ने टीमों का गठन किया है जो सोशल मीडिया पर पार्टियों की सामग्री पोस्ट करने के लिए काम कर रहे हैं। दो दिन पहले कांग्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक क्रॉसवर्ड पहेली पोस्ट करते हुए लिखा था: “मोदी स्कैम ढूंढो। # ContestAlert- मोदी सरकार के घोटालों में से 10 घोटाले खोजें और 10 हजार रुपये जीतने का मौका पाएं। विजिट- ‘www.corruptmodi.com’

इससे पहले कांग्रेस ने फेमस नारकोस टीवी शो के चरित्र पेम्बलो एस्कोबार की तस्वीरें साझा की थीं। लेकिन बीजेपी ने भी पहले इन तस्वीरों को ट्वीट किया था।