अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा सिर पर लाल टोपी और कंधे पर झोला लिए हॉस्पिटल में घूमते दिखे, Video हो रहा है वायरल

3060

Former President Barack Obama looks red cap: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा का इन दिनों सोशल मिडिया पर एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा कुछ ऐसा करते दिख रहे है जिससे इन्होने एक बार फिर से लोगो का दिल जित लिए है।

Former President Barack Obama looks red cap –

इस बार अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा सिर पर लाल टोपी और कंधे पर झोला लिए हॉस्पिटल में घूमते दिखे।

आप की जानकारी के लिए बता दे की अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा एक बहुत ही बेहतरीन किस्म के ब्यक्ति है। बुधवार के दिन पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा इस क्रिसमस पर फादर क्रिसमस बन सर पर लाल टोपी और कंधे पर झोला लिए हुए हॉस्पिटल में बच्चो के बीच पहुंचे। वही उनके कंधे पर जो झोला था उसमे क्रिसमस का गिफ्ट भरा हुआ था।

नेशनल चिल्ड्रन हॉस्पिटल पहुंचने पर वहाँ के स्टाफ ने इस तरह किया पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा का स्वागत।

चिल्ड्रन हॉस्पिटल पहुंचने पर वहाँ उपस्थित हॉस्पिटल के सारे स्टाफ ने जोरदार तालियां बजाकर बराक ओबामा का स्वागत किए। फिर चिल्ड्रन हॉस्पिटल में पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा वहाँ मौजूद बीमार बच्चों से मिले और बात किये और उन्हें क्रिसमस की गिफ्ट दिए साथ ही साथ बीमार बच्चों के परिवार वालो से भी बात की।

उसके बाद पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा का हॉस्पिटल पहुंचने बच्चो से मिलने गिफ्ट देने का वीडियो सोशल मिडिया पर अपलोड किया गया जिसके बाद यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और वही बहुत सारे लोग बराक ओबामा के इस अंदाज की खूब तारीफ कर रहे है।

Former US President Barack Obama looks on a red cap

View this post on Instagram

Barak obama Red topi X-Mas gift every hospital

A post shared by Komal Verma (@aapkikomal) on