पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर बीजेपी की तरफ से, दिल्ली के इस सीट से लड़ सकते है लोकसभा चुनाब

197
Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeed

Former cricketer Gautam Gambhir Lok Sabha elections: भारतीय क्रिकेट में गौतम गंभीर एक ऐसा नाम जिन्होंने अपने देश भारत के लिए सलामी बल्लेबाजी के रूप में अपनी पहचान भी बानी और साथ ही कई वनडे, T20 और टेस्ट मैच खेल चुके है। साथ ही क्रिकेट के तीनो प्रारूपों में अच्छा प्रदर्सन भी किया था, वही पिछले साल दिसंबर में गौतम गंभीर ने क्रिकेट के तीनो प्रारूपों से सन्यास ले चुके है। वही आप को बता दे सोशल मिडिया पर गौतम गंभीर को बहुत ही एक्टिव रहते देखा गया है।

Former cricketer Gautam Gambhir Lok Sabha elections –

वही गौतम गंभीर को अक्सर सॉइल मिडिया पर सेना को सपोर्ट करते हुए देश हित में अक्सर बयान देते हुए देखा जाता रहा है। साथ ही देश के खिलाफ कुछ बोलने बालो को तगड़ा जबाब भी सोशल मिडिया के माध्यम से देते देखा गया है। आप को बता दे की पिछले कुछ समय से लोगो द्वारा यह उम्मीद भी लगाई जा रही थी की आने वाले इलेक्शन में दिल्ली से चुनाब भी लड़ सकते है। Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeedहलाकि आप को बता दे की गौतम गंभीर से इस पर खुल कर कुछ भी टिपण्णी नहीं किये है। वो अपने नाम के अनुसार ही इस बात को लेकर भी लोगो के बीच गंभीर बने हुए है।

लेकिन आप को बता दे की, एबीपी न्यूज़ में छपे एक रिपोर्ट के अनुसार गौतम गंभीर अब क्रिकेट में चौके और छक्के लगाने से सन्यास लेने के बाद अब गौतम गंभीर बीजेपी की तरफ से मोदी सेना में शामिल होकर राजनितिक में चौके और छक्के की वरसात करने वाले है। इस रिपोर्ट में बताया गया है की गौतम गंभीर नईदिल्ली की सीट से चुनाबी मैदान में चौके और छक्के मारने के लिए मन बना चुके है। साथ ही सोशल मिडिया पर भी सरकार को सपोर्ट करते हुए देखा गया है।

क्रिकेट के बाद अब राजनीती की पारी खेलने को तैयार –

आप को बता दे की 37 वर्षीय पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर टीम इंडिया के लिए क्रिकेट की दुनिया में तो बहुत कमाल दिखा चुके है। लेकिन अब गौतम गंभीर राजनीती की दुनिया में उतरकर देश के लिए और समाज में नए बदलाव लाने के लिए कुछ करने का मन बना चुके है। Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeedजिसके अनुसार बताया जा रहा है की गौतम गंभीर के नाम का बीजेपी की तरफ से बहुत ही जल्द घोषणा हो सकती है। आप को बता दे की फिलहाल नईदिल्ली सीट से बीजेपी की तरफ से मीनाक्षी लेखी सांसद हैं।

लेकिन बीजेपी की तरफ से यह बताया जा रहा है की भविस्य की राजनीती की रणनीति को देखते हुए बीजेपी अपना उम्मीदवार बदला चाह रही है। और जिसके बात यह बात ही समाने आ रही है की इस सीट के लिए गौतम गंभीर ही उचित उम्मीदवार हो सकते है। क्योकि आप की जानकारी के लिए बता दे की गौतम गंभीर नई दिल्ली के ही रहने वाले है। जो की नई दिल्ली के राजेंद्र नगर से बिलॉन्ग करते है। और देखा जाये तो राजेंद्र नगर का इलाका नई दिल्ली लोकसभा सीट के अंतर्गत आता है।

Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeed

साथ ही आप को बता दे की बीजेपी इस वजह से भी गौतम गंभीर को लोकसभा चुनाब में अपने तरफ से उतरना चाहती है क्योकि, गौतम गंभीर को अक्सर सोशल मिडिया पर सरकार को सपोर्ट करते भी देखा गया है। साथ ही गौतम गंभीर के राष्ट्रवादी छवि वाले ब्यक्ति है जो किसी भी मुद्दे पर देश के लिए खुलकर बोलते भी देखा जाता रहा है। वही यह भी देखा गया है की अन्य पार्टियों के मुकाबले बीजेपी के ज्यादा करीब गौतम गंभीर को देखा गया है। इस वजह से बीजेपी भी गौतम गंभीर के लिए मन बना रही है।

अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते दिखे –

साथ ही आप को बता दे की, पिछले कुछ दिनों से राजनीती रूप से भी उन्हें सक्रिय देखा जा रहा है। क्योकि देखा गया है की पिछले दिनों गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल पर भी हमला करते हुए देखा गया है। जिसमे उन्होंने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल से पूछा था की दिल्ली में करीब 2 करोड़ से ज्यादा लोग रहते है और यहाँ पर हजारो लोगो की प्रतिदिन कुछ ना कुछ समस्या रहती है। लेकिन केजरीवाल इन समस्याओ को छोड़ अनदेखा कर खुद धरने देने में लगे रहते है जो की बेहद ही शर्म की बात है।

साथ ही आप को बता दे की गौतम गंभीर अक्सर अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगते और सवाल पूछते देखे गए है। अभी पिछले ही दिनों जिस समय अरविंद केजरीवाल ने अपना विज्ञापन अखबार में छपवाया था तब उस पर भी गंभीर ने अपने ट्वीटर से ट्वीट कर पूछा था वो टैक्स देने वालों का पैसे अपने चुनावी अभियान के लिये क्यों इस्तेमाल कर खर्च करने में क्यों लगे है।

आप को यह भी बता दे की देश के लिए आम लोगो से लेकर सेना के लिए भी गौतम गंभीर को मदद करते भी देखा गया है। वही जिस समय गौतम गंभीर से क्रिकेट के तीनों प्रारूपों से सन्याश लिया था जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी जी ने क्रिकेट में भारत की तरफ से महत्वपूर्ण योगदान की सराहना करते हुए एक चिठ्ठी लिखी थी। जिसके बाद से ही यह क्याश लगने लगे थे की अब गौतम गंभीर राजनीती की पारी बीजेपी के साथ मोदी सेना में भर्ती होकर शुरू कर सकते है। …..Next

ये भी देखें –  गांव के लोग इस विधवा को देखना अपसगुन मानते थे, लेकिन उसके दुःख देखकर इस शख्स ने कर ली उस लड़की से शादी