पल में बड़े से बड़ा दर्द गायब, यहाँ होता कमर पर आग लगा कर इलाज

223
Fire Backbone Treatment
Fire Backbone Treatment

Fire Backbone Treatment: आज 2019 में कई बीमारियाँ हैं और उनका इलाज भी संभव है। आज के अधिकांश देशों में, अंग्रेजी दवाओं के साथ इलाज करना संभव है, हालांकि भारत में कुछ स्थानों पर आज भी देशी उपचार से बीमारियों को दूर किया जाता है। लेकिन आज हम आपको जिस तरह के इलाज के बारे में बताने जा रहे हैं वैसा कभी नहीं सुना! भारत में स्वदेशी नुस्खों के साथ व्यवहार किया जाता है जिसमें गर्म चीजों को उपयोग में लाकर हड्डियों को गर्म किया जाता है, जैसे गर्म शहद या गर्म तेल, मालिश आदि। लेकिन क्या आपने कभी ऐसे नुस्खे के बारे में सुना है जिसमें पूरी कमर को निकाल दिया जाता है? हम बात कर रहे हैं चीन के नमक शहर की शिन ताओ की, जिसमें बॉडी की हड्डियों से जुड़ी सभी बीमारियों के लिए एक मसाज पार्लर में इलाज किया जाता है!

Fire Backbone Treatment – कैसे करें समस्या पल भर में दूर –

रीड की हड्डी से जुड़ी कोई भी समस्या पल भर में दूर हो जाती है, यही नहीं, शरीर की किसी भी हड्डी से जुड़ी बीमारी, दर्द आदि कुछ ही पलों में ठीक हो जाती है। इस प्रक्रिया में गर्म तेल में दवाओं को मिलाया जाता है। जिसके बाद हड्डी क्षेत्र पर एक लाइटर निकाल दिया जाता है। चौंकाने वाली बात यह है कि कमर बिल्कुल गर्म नहीं लगती है। दवाएं आग को अवशोषित करती हैं, और पूरी आग पीने के बाद, दवा ठंडा हो जाती है!

Fire Backbone Treatment

Fire Backbone Treatment – परिणाम –

दवा के तुरंत बाद, हड्डी क्षेत्र पर एक गर्म पट्टी बांध दी जाती है और एक घंटे के बाद पट्टी खोल दी जाती है। जैसे ही बैंडवाच खुला, कोई चोट, दर्द या बीमारी नहीं थी, उनका काम इतना साफ था कि हर कोई हैरान था। कई बड़े डॉक्टरों और अस्पतालों को दवा पता होनी चाहिए लेकिन मसाज पार्लर ने किसी भी तरह की जानकारी देने से इनकार कर दिया। लेकिन वह अपने पार्लर में एक कोर्स करता है जिसमें वह इस उपचार को भी सिखाता है। लेकिन वह कोर्स बहुत महंगा है, जिसके कारण बहुत कम लोग उस कोर्स को सीख पाते हैं!