नरेंद्र मोदी बन चुके है Facebook किंग, दुनिया के सभी दिग्गज नेताओं को छोड़ चुके है पीछे

फेसबुक पर सबसे ज्यादा लाइक्स पाने वाले नेता है मोदी, 2 नंबर पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप है

206
Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed, Facebook Survey Pm Modi world Number One Leader

Facebook Survey Pm Modi world Number One Leader: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आये दिन कोई ना कोई ऐसा कारनामा कर देते है जिनकी वजह से वो पूरी दुनिया की चर्चा में आ जाते है. शायद यही वजह है की आज उन्हें फेसबुक किंग के रूप में भी माना जा सकता है. वैसे तो नरेंद्र मोदी ने अपनी प्रोफाइल सभी सोशल साइट्स पर बना रखी है और सभी पर अगर मैं कहूँ तो नंबर वन है पर मेरी मानता कौन है.

Facebook Survey Pm Modi world Number One Leader –

खैर बात यही खत्म नहीं होती है, दरअसल आप की जानकारी के लिए बता दे की, अंग्रेजी वेबसाइट ने एक सर्वे किया और इस सर्वे में जो उन्हें मिला उसे देखकर सर्वे करने वाले भी हैरान है. आइये जानते है की कैसे नरेंद्र मोदी फेसबुक किंग के Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed, Facebook Survey Pm Modi world Number One Leader रूप में लोगों के सामने आ रहे है. फेसबुक पर है सबसे ज्यादा लाइक्स, आपको बता दूँ की इस वेबसाइट ने एक सर्वे किया जिसमे 962 फेसबुक पेज का विशलेषण किया. जिसमे मोदी पहले स्थान पर है.

दरअसल आप की जानकारी के लिए बता दे की, इस सर्वे के अनुसार नरेंद्र मोदी पहले ऐसे राजनेता है जिनके सबसे ज्यादा लाइक्स फेसबुक पेज पर है. आपको बता दूँ की नरेंद्र मोदी के पेज पर 4.35 करोड़ लाइक्स है और उनके Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed, Facebook Survey Pm Modi world Number One Leader अधिकारिक पेज पर 1.37 करोड़ लाईक है. यह लाइक्स फेसबुक पर सबसे ज्यादा किसी के है तो वो नरेंद्र मोदी के है और इसी वजह से फेसबुक की इस रिपोर्ट में नरेंद्र मोदी को फेसबुक किंग भी कहा जा सकता है.

दुसरे नम्बर पर है डोनाल्ड ट्रम्प –

अमेरिका के राष्ट्रपति जिन्होंने मोदी की तर्ज पर अपनी मार्केटिंग की थी, यानि उनके तरीके से चुनाव प्रचार किया था, अक्सर डोनाल्ड ट्रम्प मोदी को कॉपी करते हैं. यही वजह है की नरेंद्र मोदी के बाद अगर किसी का नाम आता है फेसबुक पर सबसे ज्यादा लाइक्स पाने वाले का तो डोनाल्ड ट्रम्प का नाम आता है. डोनाल्ड ट्रम्प के फेसबुक पेज पर 2.30 करोड़ लाइक्स है. इन्हें भी फेसबुक का दूसरा राजा आप मान सकते हो. डोनाल्ड ट्रम्प और मोदी की लोकप्रियता इतनी हैं लोगों में की लगातार लोग उन्हें फॉलो कर रहे है और करोड़ों लोग उनकी हर एक पोस्ट लाईक करते हैं.

तीसरे नंबर पर है यह रानी साहिबा –

अगर फेसबुक पर तीसरी सबसे ज्यादा लाईक वाली कोई है तो वो है जोर्डन सुलतान अब्दुलाह की पत्नी है. वो समाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती है और उनकी लोकप्रियता काफी समय से बढ़ रही है. इसी वजह से उनके फेसबुक पर लाइक्स की संख्या बहुत ज्यादा है. आपको यकीन नहीं होगा की यह पहली महिला है जिसे फेसबुक पर इतने लोग पसंद करते है. अपने अच्छे कामों की वजह से लगातार यह प्रसिद्ध हो रही है.

नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर रहते है एक्टिव –

एक तरफ बहुत से ऐसे नेता है जो सोशल साइट्स पर एक्टिव नहीं रहते और उनके लाखों लोग फॉलोवर बने हुए है. खैर नरेंद्र मोदी हमेशा अपने सोशल अकाउंट पर एक्टिव रहते है और सोशल मीडिया का कैसे उपयोग करना है वो भलीभांति जानते है. शायद आपको पता हो की मोदी ने हाल ही में एक ट्रेंड सोशल मीडिया पर शुरू किया था ‘मैं भी चौकीदार’ इस ट्रेंड ने इतनी हवा पकड़ी है की करोड़ों लोगों ने अपने फेसबुक प्रोफाइल को बदलकर मै भी चौकीदार कर लिया है.   …….Next

ये भी देखें – 9वी फेल लड़के ने दादा से कहा मुझे बड़ा आदमी बनना है जवाब मिला जाकर दूध बेच और बन गया करोड़पती