मुख्यमंत्री योगी की भतीजी पहुंची रोजगार मेले में, नौकरी की सिफारिश के बजाय घंटो तक कतार में खड़ी रह कर दी इंटरव्यू

386

Employment Fair Reached CM Yogi Niece: उत्तर प्रदेश में कल एक बहुत ही अनोखा बाकया देखने को मिला, जहां लड़की बिना किसी के सिफारिश के अपनी काबिलियत के दम पर रोजगार मेले में जॉब के लिए पहुंची। दरसअल मै ऐसा क्यू कह रहा हु, क्योकि आपको को बता दे की यह लड़की कोई और नहीं बल्कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की भतीजी थी। जिस राज्य में किसी के अंकल सीएम हो उस राज्य में उनकी भतीजी बिना किसी सिफारिस के जॉब के लिए घंटो लाइन में लगी रही।

Employment Fair Reached CM Yogi Niece –

आप को बता दे सीएम योगी की भतीजी जिनका नाम अर्चना विष्ट है उन्होंने ने कल एक अनोखी मिशाल पेश की है। इस घटना के बाद सोशल मिडिया पर उनकी खूब चर्चा हो रही है। और क्यू ना हो क्योकि अर्चना विष्ट एक आम लड़की की ही तरह रोजगार मेले में शामिल हुई और घंटो थक लाइन में इंतेजार करने के आड़ इंटरव्यू दी।

हम सभी लोग आये दिन किसी ना किसी काम या जॉब के लिए थोड़ी बहुत सिफारिश की तलाश में लगे रहते है। लेकिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की भतीजी ने ऐसा बिलकुल भी नहीं किया। अगर वो चाहती तो उन्हें यूपी में कोई भी सरकारी जॉब मिल सकता था। या फिर इसी रोजगार मेले में सिफारिश भी करवा सकती थी। लेकिन उन्होंने किसी भी तरह के सिफारिश नहीं ली और खूब अपनी काबिलियत के दम पर रोजगार मेले में शामिल होकर एक मिशाल कायम कर दे।

अर्चना विष्ट अपने गांव पौड़ी से हरिद्वार रोजगार मेले में शामिल होने आई थी। और रोजगार मेले में आम लड़की की तरह पहले लाइन लगी फिर फॉर्म भरी और फिर घंटो तक अपने इंटरव्यू का वेट किया। वही इस दौरान इनके दादा और भाई अविनाश भी साथ आये थे। अर्चना विष्ट राजकीय पॉलिटेकनिक कॉलेज से ऑफिस मैनेजमेंट में डिप्लोमा की डिग्री हासिल की है।

एक सवाल में उनसे जब पूछा गया की आप उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की भतीजी है आप को तो सिफारिश से कही भी जॉब मिल सकती है। जिस पर अर्चना ने जबाब दिया हम किसी सिफारिश से नहीं बल्कि अपनी योग्यता के आधार पर जॉब हासिल करना चाहते है। ……Next