धोनी ने तिरंगे को नहीं होने दिया अपमान, वायरल हो रहे वीडियो देख सोशल मिडिया पर खूब हो रही है तारीफ

1345

Dhoni Viral Video T20 Match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच हैमिल्टन में खेले गए टी20 मैच में भारत को 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन सोशल मिडिया इसी मैच के दौरान का एक वीडियो खूब वायरल हो जिसे देखकर पूरा भारत खुसी से झूम उठा। सोशल मिडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप भी देख सकते है यह कारनामा कोई और नहीं वल्कि महेंद्र सिंह धोनी ने किया है। वही आखिरी टी-20 मैच में फिल्ड पर जो किया उसके बाद धोनी की खूब हो रही है तारीफ।

Dhoni Viral Video T20 Match –

आप की जानकारी के लिए बता दे की आखिरी टी-20 मैच में धोनी ने अपने बल्ले से तो कोई कमाल नहीं दिखा सके, लेकिन फिल्ड पर जो धोनी ने किया उस से सभी भारतबासियों को टी-20 मैच हारने का गम भुला दिया। सोशल मिडिया पर अब लोग धोनी को एक महान क्रिकेटर भी कह रहे है। साथ ही लोग धोनी की तारीफ करते नहीं थक रहे है।

क्या हुआ था हैमिल्टन में टी-20 मैच में –

दरअसल आप को बता दे की हैमिल्टन में टी-20 मैच खेला जा रहा था, और उस समय मैच के पहली पारी के दौरान महेंद्र सिंह धोनी विकेटकीपिंग कर रहे थे। तभी अचानक से धोनी के पास एक फैन दौड़ता हुआ मैदान पर भागा भागा आ गया, और उसके हाथ में भारत का तिरंगा झंडा भी था। वो फैन दौड़ता हुआ आया और धोनी के पैर छूने लगा, इसी दौरान धोनी ने देखा की तिरंगा झंडा जमीन पर लगरहा था, धोनी ने तुरंत फुर्ती के साथ फैन के हाथ से तिरंगे को ले लिया।

आप भी सोचे अगर धोनी ऐसा नहीं करते तो तिरंगा झंडा धोनी के पैर पर या जमीन पर गिर जाता। लेकिन धोनी ने तिरंगा झंडा को उठाकर ऐसा होने से बचा लिया। उसके बाद कैमरा में कैद हुआ यह वीडियो कुछ ही घंटो में वायरल हो गया। और फिर सोशल मिडिया पर सभी लोग जमकर तारीफ कर रहे है।

Dhoni Viral Video T20 Match, वीडियो में देखें जिसे ट्विटर पर शेयर किया गया है –

………..Next