चॉकलेट डे मनाना पड़ गया महंगा, रात में छत पर मिलने गया जोड़ा, अँधेरे में हो गयी मौत से मुलाकात

997
Chocolate Day Lover Couple Death

Chocolate Day Lover Couple Death: चॉकलेट डे मिलने के बाद प्रेमी और प्रेमिका छत पर 11 KV की तार में आ गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना शहर के शिवनगर इलाके में रात में हुई जब लड़की कमरे में नहीं मिली। जब उसकी मां पड़ोसी की छत पर उसकी तलाश करने गई, तो दो लाशें (दोनों शव पांच-पांच फीट दूर) पड़ी थीं। उनकी 15 साल की एक बेटी की मौत हो गई थी।

Chocolate Day Lover Couple Death –

वह दो भाइयों की इकलौती बहन थी। युवक सनी (19) तीन बहनों का इकलौता भाई था। युवक के परिवार ने पहले बेटे की मौत की आशंका जताई। बाद में, पुलिस को एक लिखित बयान में, यह अचानक दुर्घटना थी। लड़की के परिजनों ने भी कोई आरोप नहीं लगाया।

पांच महीने पहले दिया युवक का मोबाइल मिला

सन्नी ने लड़की को एक मोबाइल दिया। नवंबर में उस मोबाइल से बात करते हुए, लड़की को उसके पिता ने पकड़ा था। तब लड़की ने बताया था- मोबाइल सनी ने दिया है। पंचायत में युवक को थप्पड़ मारा गया और लड़की से फिर कोई समझौता नहीं किया गया। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद दोनों के बीच बातचीत जारी रही। लड़की आठवीं में पढ़ती थी। युवक फर्नीचर का काम सीख रहा था। दोनों स्कूल जाते समय बात करते थे। दोनों एक ही कॉलोनी के रहने वाले हैं। दोनों घरों में 200 मीटर की दूरी है।

बेटी रात को अपने कमरे में सोई थी

बेटी शनिवार की रात अपने कमरे में सोई थी। उसी कमरे में उनके दोनों बेटे भी सोते थे। सुबह 6 बजे बेटा उठ कर उसके पास आया और बोला – मम्मी! दीदी अपने बिस्तर पर नहीं है। वह बेटी को खोजने के लिए छत पर बने बाथरूम में गया। वहां उन्हें नहीं देखा गया। तभी उसकी नजर पड़ोसी की छत पर गई। देखा, दो लाशें पड़ी हैं। यह देख वह चिल्लाया। पास जाकर उन्होंने अपनी बेटी की लाश देखी। सनी की दूसरी लाश -लॉडी माँ

बेटे के कमरे का दरवाजा बंद था

उसका बेटा गली के कमरे में अकेला सोता है। रात में पूरे परिवार ने भोजन किया। करीब दस बजे उसने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और अंदर से गेट बंद कर लिया। सुबह सात बजे एक महिला ने बताया कि उसके बेटे का शव घर की छत पर पड़ा है। उन्होंने देखा कि कमरे का दरवाजा बाहर से खुला था। उन्होंने वहां जाकर देखा कि बेटे की लाश तारों के नीचे छत पर पड़ी थी। -गिरिराज, सनी के पिता

लड़की के द्वारा भाई के कमरे से चॉकलेट दी गई

सनी की बहन ने बताया कि चॉकलेट उसके भाई के कमरे में पड़ी थी। जबकि शाम को जब वह घर आया, तो उसके पास कुछ भी नहीं था। शक है कि यह चॉकलेट लड़की ने ही दी थी। उसके भाई को रात में बुलाया गया है। उसका भाई खुद इस रास्ते से जाने वाला नहीं था।

घर की छत से तारे दो फीट ऊपर थी

जिस घर में हादसा हुआ, उस घर की छत पर 11 केवी की लाइन गुजर रही है। दोनों लाइनें छत से सिर्फ दो फीट की ऊंचाई पर हैं। जो छत हुई है उसे जेई के घर के रूप में जाना जा रहा है। मकान मालिक ने अपनी सुरक्षा के लिए छत के ऊपर एक दीवार बनाई है। ताकि उसके परिवार का कोई भी इलाका उस इलाके में न रहे जहां तार छत से गुजर रहे हों। लड़की के घर पर कोई दीवार नहीं थी। इसलिए सनी और लड़की दोनों ही नए बने घर की छत पर पहुँच गए। ऐसा माना जाता है कि अंधेरा होने के कारण उन्होंने तारों को नहीं देखा होगा।