बॉलीवुड की इन हस्तियों ने एक सुर में मोदी को वोट देने अपील की, बोले हमें ‘मजबूत सरकार’ चाहिए ‘मजबूर सरकार’ नहीं

बॉलीवुड के ईन 907 बड़ी हस्तियों ने दिया मोदी का साथ, बोले मोदी नहीं तो कुछ नहीं

257
Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed, Bollywoods Support PM Modi

Bollywoods Support PM Modi: राजनीति एक समय था जब राजनीति में बॉलीवुड की दुनिया कभी नहीं आती थी. पर आज एक ऐसा समय आ चूका हैं जो बॉलीवुड अपनी फिल्मों में मस्त रहा करता था वो ही बॉलीवुड आज दो भागो में बंट चूका है. आज बॉलीवुड में मतभेद चल रहा है और वो भी राजनीति को लेकर, कोई कहता है की मोदी को वोट देना है तो कही कहता है की मोदी को वोट नहीं देना है.

Bollywoods Support PM Modi –

दरअसल आप की जानकारी के लिए बता दे की, इसी चक्कर में बहुत से अभिनेताओं और अभिनेत्रियों का घर बर्बाद हो जाएगा क्योंकि जब बॉलीवुड में राजनीति आ जाती है तो बॉलीवुड करियर तबाह हो जाता है. चलिए हम आपको बताते हैं Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed, Bollywoods Support PM Modiकी कौन है वो बॉलीवुड हस्ती जो कहती है की मोदी नहीं आएगा तो देश बर्बाद हो जाएगा. 907 बड़ी हस्तियों ने मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री देखने की इच्छा जाहिर की है.

हाल ही में बॉलीवुड दुनिया की बड़ी हस्तियों ने मोदी को वोट देने की अपील की है, इसमें बॉलीवुड के बड़े सिंगर जैसे अभिजित भट्टाचार्य से लेकर एक्ट्रेस पायल रोहतगी, कोइना मित्रा, पल्लवी जोशी, एक्टर विवेक ओबेरॉय, राहुल रॉय, Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed, Bollywoods Support PM Modiमुकेश खन्ना, गंजेंद्र चौहान, हंस राज हंस, अनुराधा पौडवाल इत्यादि बॉलीवुड हस्तियों ने मोदी को वोट देने की अपील की है. इनका कहना है की वो एक मजबूत सरकार चाहते है, मजबूर सरकार नहीं और मजबूत सरकार मोदी ही बना सकते हैं.

मोदी है तो मुमकिन है की तर्ज पर आये बॉलीवुड सितारे –

इन बॉलीवुड हस्तियों ने अपनी अपील में लिखा की पिछले पांच सालो से हम देख रहे हैं की भारत सरकार में बहुत बदलाव आये हैं. भ्रष्टाचार के खिलाफ अबकी सरकार सीना तान के खड़ी थी. इतना ही नहीं हर तरफ देश का नाम हुआ है और देश को एक मजबूत सरकार मिली है. इन्होने यहाँ तक कहा है की यदि इस बार सरकार बदली गई तो आने वाला समय भारत के लिए बहुत मुश्किल होने वाला है और भारत एक बार फिर उस दुनिया में चला जाएगा जहां से उसे लाने के लिए एक बार फिर 70 साल लग जायेंगे. इन बॉलीवुड सितारों ने कहा की इस बार मोदी को वोट जरुर करें क्योंकि मोदी सरकार को आपके साथ की जरूरत है.

कुछ बॉलीवुड हस्तियों ने वोट ना देने की भी अपील की है –

आपको बता दूँ की बॉलीवुड के 600 लोगों ने एक लेटर जारी किया था और उसमे उन्होंने मोदी को वोट ना देने की अपील की है. इस अपील का सोशल साईटस पर जमकर विरोध हुआ और इसी वजह से कुछ लोगों ने अपना ब्यान भी वापस ले लिया था. हमें यह सोचकर हैरानी हो रही है की बॉलीवुड आखिर क्यों राजनीति में आ रहा है. क्योंकि जब बॉलीवुड राजनीति में दखल देता है उतनी बार भारत की राजनीति में बहुत बड़ा फेर बदल हुआ है. आपको बता दूँ की यह पहली बार नहीं हुआ है की किन्ही बॉलीवुड हस्तियों ने पार्टी या सरकार का विरोध किया है, आज से पहले भी ऐसा बहुत बार हो चूका है.    …….Next

ये भी देखें – स्त्रियों को इसलिए नहीं करनी चाहिए हनुमान जी की पूजा, जानिए इसका कारण