यहाँ दुर्गा माँ के साथ होती है मोदी की भक्ति, पूरा गाँव करता है यहाँ मोदी की पूजा

इस गाँव में होती है मोदी की तस्वीर के आगे अगरबत्ती, दुर्गा माँ के मंदिर में रख दी है मोदी की तस्वीर

99
Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed, Ballia District People worship Modi

Ballia District People worship Modi: आपने सूना होगा की अमिताभ बच्चन की भी एक गाँव में पूजा की जाती है. वो तो अभिनेता है पर ऐसा पहली बार हो रहा है की किसी ने मंदिर में प्रधानमंत्री या किसी नेता की तस्वीर रख दी है और उसकी पूजा करने लग गये है. यह खबर आपको एक बार यह सोचने पर मजबूर कर देगी की क्या सच में मोदी इतने जरूरी है देश के लिए या फिर यह किसी तरह का राजनितिक स्टंट है.

Ballia District People worship Modi –

दरअसल आप की जानकारी के लिए बता दे की, क्योंकि यहाँ मोदी की पूजा और उनके गुनाना ही नहीं बल्कि यहाँ के लोग मोदी को अपना भगवान मान बैठे है. आइये जानते है की कहां होती है मोदी की पूजा और किस गावं में हो रहा है ऐसा – Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed,  Ballia District People worship Modiमोदी की तस्वीर रख दी है दुर्गा मंदिर में, यह खबर है यूपी के बलिया जिले के बांसडीह पंचायत की, इस पंचायत के लोगों ने मोदी की तस्वीर को दुर्गा माता के मंदिर में रख दिया है.

और इतना ही नहीं पूरी पंचायत के लोग यहाँ पर मोदी की पूजा करने के लिए आते है. आपको याकिन नहीं होगा की यहाँ के लोगों का कहना है की मोदी उनके लिए भगवान है, जो मोदी ने किया शायद वो भगवान ही किसी के लिए करता है. Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed, Ballia District People worship Modiआज मोदी भगवान बनकर आये है इसलिए मोदी की पूजा यहाँ पर की जाती है. यहाँ पर माँ दुर्गा के मंदिर में मोदी की तस्वीर रखी गई है और रोजाना इस पंचायत के लोग यहाँ मोदी की पूजा करने के लिए आते है.

योगी सरकार से की है पंचायत का नाम बदलने की गुजारिश –

यहाँ के लोगों ने इस पंचायत का नाम बदल जाए और इस पंचायत का नाम मोदी नगर हो जाए इसलिए यहाँ के मंत्री जी योगी जी से प्रार्थना की है. इस पंचायत के लोगों ने मोदी को भगवान ही नहीं माना है बल्की अपने आप को मोदीमय कर लिया है. यहाँ के लोगों का कहना है की यदि मोदी जी इस देश में हमेशा के लिए रहते है तो वो हमारे देश को ही नहीं हमारे देश के हर एक गरीब को दुनिया का सबसे खुश इंसान बना देंगे. क्योंकि आज सरकार हर तरह की मदद दे रही है और ऐसा सिर्फ मोदी राज में ही संभव हुआ है.

गरीबों के लिए भगवान है मोदी –

यहाँ के लोगों का कहना है की मोदी गरीबों के लिए किसी भगवान से कम नहीं है. यहाँ के लोगों के अनुसार हमने कभी अपने लिए एक अच्छा घर भी नहीं सोचा था पर मोदी जी के आने के बाद आज हर किसी के पास अपना नया घर और पक्का घर है. ऐसा नहीं है की मोदी ने सब कुछ किया है पर मोदी के आने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई है उन्हें रेगुलर काम मिल रहा है यहाँ तक की इस पंचायत को सबसे अच्छी पंचायत का दर्जा भी मिल गया है. यहाँ के लोगों के अनुसार यदि इस बार मोदी जी प्रधानमंत्री नहीं बनते है तो यह देश के लिए दुर्भाग्य की बात है.  …….Next

ये भी देखें – बाप ने रुकवाई अपनी ही बेटी की शादी, जिस एक्स-युवी में जानी थी बरात उसी से पहुँच गये जेल