शहीद जवान की बेटी ने बताई आर्मी की ड्यूटी, इमोशनल वीडियो में ये बच्ची अपने पापा की बातें याद कर बताई

400

Army Daughter Viral Emotional Video: हमारे देश में सभी लोग वैलेंटाइन वीक मना है, लेकिन सोशल मिडिया पर आर्मी के शहीद जवान की बेटी का एक इमोशनल वीडियो खूब वायरल हो रहा है। आप को बता दे जिन्होंने ने भी यह इमोशनल वीडियो देखा वो अपनी भावनाओ को बस में नहीं सके, और वीडियो देख भावुक हो गए। आप की जानकारी के लिए बता दे की इस बच्ची के पिता आर्मी में ज्वाइन थे, जो की 29 नवंबर 2016 को शहीद हो गए थे।

Army Daughter Viral Emotional Video –

आप को बता दे अपने शहीद पिता को याद करते हुए इस बच्ची ने इमोशनल वीडियो में आर्मी की ड्यूटी के बारे में बताई है। इस बच्ची ने बताई है की आर्मी को अपने दुश्मनों के साथ क्या करना चाहिए। यह वायरल हो रहा वीडियो भावनाओ से भरा हुआ है, जो लोगो को भी भावुक कर देता है। आर्मी के शहीद जवान की बेटी का नाम नैना है।

नैना ने अपने पापा के साथ बीते हुए पल को याद किया –

नैना ने अपने पिता के शहीद होने के एक साल बाद, अपने पिता के साथ वीडियो में कुछ यादें साझा की है जिसकी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। इनके पिता का आर्मी और देश के प्रति प्यार उसकी बातों में भी साफ वीडियो में दिखाई दे रहा है। इनके पिता का नाम मेजर अक्षय गिरीश है। वीडियो में नैना ने अपने पापा के साथ अपनी एक बातचीत को याद करते हुए उन पलों के बारे में बता रही है।

शहीद जवान की मां मेघना गिरीश ने वीडियो को शेयर की है –

आप को बता दे की शहीद जवान मेजर अक्षय गिरीश की माँ का नाम मेघना गिरीश है, इन्होंने इस वीडियो को अपने ट्विटर से ट्वीट की है। इस वीडियो में नैना कहती दिख रही है, आर्मी हमें प्यार करना सिखाता है, सभी आर्मी के जवान को बुरे अंकल के साथ संघर्ष करना पड़ता है। हम सभी को आर्मी से हमें प्यार करना चाहिए ना कि उनसे डरना चाहिए। आर्मी वो होते हैं जो सभी को प्यार से जय हिंद कहते है।

वीडियो में देखें, Army Daughter Viral Emotional Video –

आप को बता दे की इस छोटी सी मासूम बच्ची को अभी तक उनके पापा द्वारा बताई गई बाते याद है। इतनी छोटी सी उम्र में भी उसने जिस सफाई और भोलेपन के साथ आर्मी के बारे में विस्तार से बताया है वह काबिलेतारीफ है। हम सभी लोगो की तरफ से भगवान से दुआ करते है की भगवान उसे आशीर्वाद दे !! जय हिन्द !! ……..Next