यह लड़की ने किया सुसाइड, मार्कर से दीवार पर लिखा कुछ ऐसा की आप भी हैरान रह जोआगे

ऑर्केस्ट्रा आर्टिस्ट ने की सुसाइड, घर की दीवार पर लिख दी अपनी जिंदगी की आखिरी कहानी

239

Arkestra artist Sharanjeet Story: कहते है ना की जिंदगी जब देती है तो बहुत कुछ देती है और जब छीनती है तो सब कुछ एक पल में छीन लेती है. पर इसका मतलब यह कतई नहीं होता है की हम जिंदगी को ही तबाह कर लें. इसका मतलब यह भी नहीं होता है की हम अपनी जिंदगी को ही खत्म कर लें, क्योंकि इंसानी रूप हमें बहुत से जन्म लेने के बाद मिलता है और भगवान हर किसी के लिए कुछ स्पेशल जरुर लिखता है.

Arkestra artist Sharanjeet Story –

दरअसल आप की जानकारी के लिए बता दे की, ऐसे में अपने आप को खत्म कर लेना किसी प्रॉब्लम का हल नहीं है. हाल ही में सिरसा हरियाणा के एक जिले में ऐसी ही घटना घटित हुई है. एक लड़की ने अपने आप को खत्म कर लिया है, Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed, Arkestra artist Sharanjeet Storyपर खत्म होने से पहले एक पहली बनाकर चली गई जिसका किसी के पास कोई जवाब नहीं है. सिरसा में एक लड़की ने की आत्महत्या, सिरसा  के किराया के घर में रहने वाली शरनजीत उर्फ़ सिम्मी जिसकी उम्र 30 वर्ष थी.

दरअसल आप की जानकारी के लिए बता दे की, इस लड़की ने अपने रूम में अपने आप को मार लिया है, जैसा पुलिस बता रही है यह प्रेमप्रसंग का मामला हो सकता है. यह लड़की ऑर्केस्ट्रा में काम करती थी, और अच्छी खासी कमाई भी Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed, Arkestra artist Sharanjeet Storyकर रही थी. पर अचानक अपने आप को खत्म करने की सही वजह अभी तक किसी को पता नहीं चली है. पुलिस के अनुसार लड़की का किसी के साथ अफ्येर चल रहा था और धोखा मिलने पर लड़की ने अपने आप को खत्म किया है.

सिरसा की नई अनाज मंडी के पास था मकान –

सिम्मी ने सिरसा में नई अनाज मंडी के पास किराय पर घर ले रखा था. यहाँ उनके पड़ोसियों के अनुसार यह लड़की बहुत अच्छी और मिलनसार थी पर अभी उसकी अचानक मौत होने पर सब हैरान है. लोगों का कहना हैं की उन्हें नहीं लगता की वो किसी तरह की परेशानी में थी वो हमेशा खुश रहती थी. Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed, Arkestra artist Sharanjeet Storyवो ऑर्केस्ट्रा में काम करती थी और कल सुबह जब उसके प्रोग्राम के लिए जाना था और लेट हो गई उस वक्त उसके सथियों के बुलाने पर वो नहीं आई तो उन्होंने घर में देखा तो वो लटकी हुई नजर आ रही थी. उसके बाद उन्होंने पुलिस को बुलाया.

दीवार पर लिखा सुसाइड नोट –

सिम्मी ने अपनी मौत का जिम्मेवार किसी को नहीं बताया बल्कि अपने आप को बताया है. उसने अपने घर की दीवार पर लिखा की मेरी मौत की वजह मैं खुद हूँ, इसलिए मेरी मौत पर किसी को भी शक के घेरे में ना लिया जाए. मैं खुद अपनी ख़ुशी से मौत को गले लगा रही हूँ, इसलिए मैं अपनी मौत की खुद जिम्मेवार हूँ. जब पुलिस ने यह पढ़ा तो उन्होंने यह अंदाजा लगाया है की यह प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है क्योंकि सिम्मी को किसी भी तरह का कोई दुःख इत्यादि नहीं था.    ……..Next

ये भी देखें –  सगाई के बाद मंगेतर के साथ हुआ कुछ ऐसा हादसा, लड़के को छुट्टी नहीं मिलने पर छोड़ दी जॉब