मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने घरवालों के खिलाफ जाकर रचाई शादी, खास लोगों के बीच हुई सीक्रेट वेडिंग

540
Arjun Malaika Marriage

Arjun Malaika Marriage: कई दिनों से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एक तरफ जहां दोनों ने इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया है, वहीं कुछ लोगों को यह रिश्ता अभी तक मंजूर नहीं है। सूत्रों का कहना है कि अर्जुन कपूर के पिता बॉबी कपूर इस रिश्ते से खुश नहीं हैं। हाल ही में मलाइका और अर्जुन के बारे में खबरें आ रही थीं कि दोनों 2019 में इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। एक और चौंकाने वाली खबर है कि दोनों ने कुछ लोगों की मौजूदगी में सीक्रेट वेडिंग की है।

Arjun Malaika Marriage – पाकिस्तानी मीडिया में उड़ी शादी की खबर

बता दें कि हम यह खबर नहीं दे रहे हैं, लेकिन पाकिस्तान के कुछ न्यूज चैनलों में यह खबर दिखाई जा रही है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने पिता बोनी कपूर के नहीं मानने पर कुछ चुनिंदा लोगों के बीच चुपके से कोर्ट मैरिज कर ली है। बता दें, मलाइका 45 साल की हो चुकी हैं और अर्जुन कपूर जल्द से जल्द शादी करना चाहते हैं। ऐसे में यह खबर सच हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 33 वर्षीय अर्जुन कपूर मलाइका के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी गंभीर हैं और इस साल शादी करने की तैयारी कर रहे हैं। जब अर्जुन कपूर अपनी बहन जान्हवी कपूर के साथ करण जौहर के शो Kar कॉफ़ी विद करण ’में पहुँचे थे, तो उन्होंने साफ़ कह दिया था कि वह अब सिंगल नहीं हैं।

घर के ये दो सदस्य रिश्ते के खिलाफ हैं

बता दें, खबर ये भी आई है कि अर्जुन और मलाइका ने मुंबई के लोखंडवाला में एक फ्लैट खरीदा है, जिसकी इंटीरियर डिजाइनिंग भी शुरू कर दी गई है। करण जौहर के शो में अर्जुन शादी को लेकर बेताब दिख रहे थे। कपूर परिवार के कुछ सदस्यों ने इस रिश्ते को हरी झंडी दे दी है, जबकि कुछ लोगों ने अभी तक आराम नहीं किया है। वर्तमान में, अर्जुन कपूर इस लड़ाई में व्यस्त हैं कि उनके पिता बोनी कपूर किसी तरह उनके साथ इस रिश्ते को भर सकें। यही नहीं, उसकी भाभी अंशुला भी नहीं चाहती कि मैं उसकी भाभी बनूँ। वैसे तो प्यार को जीतने के लिए बहुत समय होता है, लेकिन पाकिस्तानी मीडिया ने दोनों की शादी करा दी।

19 साल बाद तलाक

मलाइका और अरबाज़ ने शादी के 19 साल बाद तलाक ले लिया। 19 साल तक साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया। बता दें, मलाइका और अरबाज का एक 19 साल का बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है। अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू कर दिया। अर्जुन कपूर और मलाइका को कई बार मूवी और डिनर डेट पर देखा गया है। वहीं, अरबाज़ भी इन दिनों जॉर्जिया एंड्रोनी को डेट कर रहे हैं।