केरल बाढ़ पीड़ितों को अम्बानी ने दिया इतना बड़ा तोहफा, जो की सरकार को भी पीछे छोड़ा

2814

Ambani big gift to flood victims of Kerala: दोस्तों जैसा की हम सभी को पता है की इस समय हमारे देश के केरल राज्य में भीषण बाढ़ के प्रकोप की वजह से केरल के पुरे राज्य में सिर्फ और सिर्फ तबाही का मंजर देखने को मिल रहा है! इस भीषण तबाही की वजह से अभी केरल राज्य ही नहीं बल्कि पूरा भारत देश सकते में आगया है! केरल राज्य में आया यह बाढ़ पुरे भारत देश के लिए चिंता का बिशय बना हुआ है! हलाकि इस दुःख की घड़ी में हमारा पूरा देश हर शंभब मदद के लिए तैयार है!

Ambani big gift to flood victims of Kerala –

दरअशल इस तरह की इस्थिति में हर कोई बस इसी प्रयास में लगा हुआ है कि किस तरह से बाढ़ पीड़ितों की मदद की जाए! फिर वो चाहे सरकार हो या उद्योगपति या फिर कोई आम नागरिक! हर कोई बस बाढ़ पीड़ितों की मदद के प्रयास में है! वही हर कोई अपनी क्षमतानुसार बाढ़ पीड़ितों की मदद कर रहा है!

इसी बीच बहुत बड़ी यह खबर आई है कि रिलायंस फाउंडेशन (आरएफ) की अध्यक्ष नीता एम. अंबानी ने मंगलवार को 50 करोड़ रुपए की राहत सामग्री देने के साथ-साथ केरल के मुख्यमंत्री राहत कोष में 21 करोड़ रुपए का दान (Ambani big gift to flood victims of Kerala) देने की घोषणा की तो वहीं दूसरी तरफ बाढ़ प्रभावित राज्य के लिए एक बहुपक्षीय बचाव, राहत और पुनर्वास कार्यक्रम शुरू करने के लिए यह दान दिया गया है!

आरएफ की प्रमुख ने कहा, हम एक नागरिक के रूप में और एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट फाउंडेशन के रूप में जरूरत की इस घड़ी में राज्य में राहत के प्रयासों को पूरी तरह से समर्थन देने और केरल के लोगों के साथ दृढ़ता से खड़ा होना अपना कर्तव्य समझते हैं! आरएफ की टीम 14 अगस्त से एर्नाकुलम, वायनाड, अलप्पुझा, त्रिशूर, इडुक्की और पथानमथिट्टा जिलों में राहत प्रयासों में जुटी है!