पति अक्षय कुमार को आग की लपटों में घिरा देख भड़की पत्नी ट्विंकल ने ट्वीट कर दे डाली धमकी

464
Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeed

Akshay Kumar the end working title: आजकल बॉलीवुड के सुपर स्टार खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार नए अंदाज में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेव्यू कर रहे है। आप को बता दे की बहुत ही जल्द बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार एक खतरनाक स्टंट बेस्ड वेब शो में दिखाई देने वाले है। दरअसल पिछले मंगलवार को देर रात मुंबई में उन्होंने अपने पहले वेब शो को धमाकेदार लॉंच भी किये है। इस दौरान वो दर्शको के सामने खिलाड़ी अक्षय कुमार अपने आप को आग लगाकर रैम्प वॉक करते बेहद ही जोशीले अंदाज में दिखाई दे रहे थे।

Akshay Kumar the end working title –

आप को बता दे खुद खिलाड़ी अक्षय कुमार ने कुछ फोटोज शेयर करते हुए लिखा है, पूरी आग मेरे नए शो ‘द एंड (वर्किंग टाइटल) के लिए है। साथ ही लिखा है, यकीन मानिये अभी तो यह सिर्फ शुरुआत है, Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeedआगे आगे देखे होता है क्या। वही अभी तक मिडिया में इस बात की जानकारी नहीं दी गई की यह वेब शो कब से शुरू होने वाला है। वही लेकिन दर्स्को का यह मानना है की शुरुआत तो काफी धमाकेदार दी थी आगे की शो भी धमाकेदार दी रहने वाली है।

आग लगाकर रैम्प वॉक के बाद ट्विंकल खन्ना बेहद खफा –

दरअसल आप को बता दे की एक तरफ पहले वेब शो को धमाकेदार लॉंच पर अक्षय कुमार काफी उत्साहित दिख रहे थे तो वही दूसरी तरफ अक्षय कुमार की ट्विंकल खन्ना इस शो में किये गए खतरनाक परफॉरमेंस की वजह से बेहद खफा है। दरअसल आप को बता दे की, पति को आग की लपटों में घिरा देख पत्नी ट्विंकल खन्ना बेहद खफा है। आप को बता दे की अक्षय कुमार की ट्विंकल खन्ना ने अपने पति के ट्वीट को री-ट्वीट कर उन्हें धमकी तक दे डाली है।

साथ ही ट्विंकल खन्ना ने गुस्से में लिखी है, उन्होंने गुस्से में अक्षय कुमार को जान से मारने की धमकी दी पति को धमकी देते हुए ट्विंकल ने लिखा- ‘तुम खुद के साथ ऐसी हरकत कैसे कर सकते हो और ये सब क्या बकवास शो कर रहे हो। सबसे पहले तुम घर आओ और अगर तुम इस आग से बच गए तो मैं तुम्हारी जान ले लूंगी।

अक्षय कुमार का फिल्म के फर्स्ट लुक की वजह से भी चर्चा में –

आप की जानकारी के लिए बता दे की, अक्षय कुमार की आने वाली अगली अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का फर्स्ट लुक भी रिलीज हो गया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस ऑफिसर के किरदार निभाते नजर आने वाले है। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने पोस्टर्स जारी कर ये बताया है कि फिल्म 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। साथ ही कहा की इस फिल्म के लिए बेहद ही खास तैयारी की जा रही है और इसपर हम बहुत ही मेहनत कर रहे है।

आप को बता दे की अगर आप भी पोस्टर्स को ध्यान से देखें तो अक्षय के बैकग्राउंड में खड़ी कारों में से एक पर सिंघम और दूसरी पर सिम्बा लिखा हुआ नजर आ रहा है। इस वजह से अंदाजा लगाया जा रहा है की, रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का कैमियो भी हो सकता है। दर्स्को को भी उम्मदी है की यह फिल्म सुपर हिट होने वाली है। क्योकि अगर फिल्म में अजय और और रणवीर सिंह का कैमियो हुआ तो बेहद ही खास और मजेदार फिल्म बनने वाली है।

अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ 21 मार्च को रिलीज –

साथ ही आप को बता दे की, बॉलीवुड के सुपर स्टार खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ 21 मार्च को रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी ये फिल्म सारागढ़ी के इतिहास के ऊपर बनी फिल्म है। इस फिल्म में खिलाड़ी अक्षय कुमार एक बहुत ही जबरदस्त किरदार निभा रहे है। आप को बता दे की, फिल्म में अक्षय एक सिख सैनिक के किरदार में है। साथ ही इस फिल्म में खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ उनके साथ परिणीति चोपड़ा भी लीड रोल में नजर आने वाली है।  ……Next

ये भी देखें – गर्मी में घर से बाहर नहीं निकलते दोनों भाई, 440 और 11 हजार वोल्टेज करंट भी है इनपर बेअसर नंगे हाथों से पकड़ लेते हैं