अक्षय कुमार का फूटा गुस्सा एयर स्ट्राइक पर सबूत मांगे जाने पर, कहाँ शर्म बाकि हो तो …

324
Akshay Kumar said air strikes evidence

Akshay Kumar said air strikes evidence: आज पूरी दुनिया की नजर हमारे ऊपर टिकी हुई है! आज हमारी वायुसेना की शौर्य गाथा पूरा वर्ल्ड गा रहा है! वो इसलिए क्योकि घर में घुसकर हमने आतंकी ठिकानों को नस्ट किया है! परन्तु जैसा चुनाव माहौल बना हुआ है! ऐसे में बड़े बड़े दावे किये जा रहे है, वायुसेना की पराक्रम के ऊपर राजनीति जोर मार रही है! ये बिलकुल सत्य है, एयर स्ट्राइक के बाद सभी पार्टी इस पर दबा कर राजनीती कर रही है! ऐसे में हमारे विरो की सौर्यता पर ऊँगली उठायी जा रही है! लेकिन बेबी जैसे आतंकवाद के खिलाफ बनी फिल्म में लीड रोल कर चुके अक्षय कुमार ने इन ऊँगली उठाने वालो का करारा जवाब दिया है! अक्षय कुमार कुछ समय से देशभक्ति फिल्मे ही कर रहे है! तो आइये बताते है आपको आज इस रिपोर्ट में क्या खास है!

अक्षय के निकले तीखे बोल

हालाँकि बॉलीवुड इस मामले में खुलकर सामने आया! और कई बड़े सितारों ने सोशल मीडिया पर नेताओं को लताड़ते हुए कहा! कि कम से कम भारत के वीर जवानों की बहादुरी और पराक्रम पर राजनीति न करें! और अब इस मामले में, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जोकि अपनी बात को बेबाकी से रखना के लिए जाने जाते है!

उन्होंने सेना से सबूत मांगने के सवाल पर कहा! कि देश के वीरों ने अपना जीवन देश के लिए समर्पित कर दिया! ऐसे में सबूत मांगना गलत है! उन्होंने कहा, “मुझे सबूत नहीं चाहिए और मुझे उम्मीद है, यहां तक ​​कि बाकी लोग भी ऐसा नहीं करते हैं!” देश के वीर जवान जो हमें आराम से छोड़कर हमारी रक्षा करते हैं! ताकि हम अपने घरों में सो सकें! ऐसे में हम उन सैनिकों की बहादुरी का सबूत कैसे मांग सकते हैं?

अक्षय 600 परिवारों की मदद भी कर चुके

अक्षय कुमार ने हाल ही में बहुत सी फिल्म बनाई जिसमे उन्होंने देश को काफी राष्ट्रभक्ति के लिए प्रतीत भी किया! अक्षय का कहना मैं लगा हुआ हु शहीद परिवारों की मदद में और अब तक 600 परिवारों की मदद भी कर चूका हु! साथ ही अक्षय ने कहाँ देश में जो हो रहा है बहुत गलत हो रहा है! सबूत ना मांगकर बल्कि उन परिवारों की मदद करनी चाहिए जिनके सपूत हमारी रक्षा के लिए शहीद हो गए! आपकी जानकारी के लिए बता दे पुलवामा के बाद भी अक्षय कुमार सहीदो के परिजनों की मदद के लिए आगे आये थे!