अभिनंदन बोले – पाकिस्तान में मुझे शारीरिक यातनाएं नहीं दी गईं, लेकिन किया गया ऐसा सलूक

617

Abhinandan Said: भारतीय वायु सेना के पायलट विंग कमांडर अभिनंदन करीब 58 घंटे से ज्‍यादा पाकिस्‍तान में रहकर शुक्रवार रात को अपने देश लौटे! जिसके बाद विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान का इस समय दिल्‍ली के आरआर अस्‍पताल में चैकअप किया जा रहा है! शनिवार को विंग कमांडर अभिनंदन से देश की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन ने मुलाकात की और सबसे पहले हाल चाल पूछा साथ ही भारत लौटने पर बधाई दी! इस दौरान और भी सेना के बड़े अफसर अभिनंदन से मिलने के लिए मौजूद थे!

Abhinandan Said –

आप की जानकारी के लिए बता दे की, शनिवार को रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण और वायुसेना अध्यक्ष एयर चीफ मार्शल बीएस धनोवा ने यहां आकर अभिनंदन वर्धमान से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना! न्यूज एजेंसी के मुताबिक अभिनंदन ने बताया कि पाकिस्तान में उन्हें शारीरिक यातनाएं तो नहीं दी गईं, बल्कि उन्हें मानसिक रूप से काफी प्रताड़ित किया गया! Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeed, Abhinandan Said अभी Abhinandan को पूरा मेडिकल चेकअप करते हुए सामान्य करने की प्रक्रिया से गुजारा जा रहा है!

Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeed

फैमिली से मिल खुश हुए –

आप को बता दे की, वे नई दिल्ली के आरआर हॉस्पिटल में हैं! आप को याद दिला दे की पाक्सितान से अभिनंदन को शुक्रवार रात 9.20 बजे वाघा-अटारी बॉर्डर पर भारत को सौंपा था! जहां से उन्हें स्वास्थ्य जांच के लिए दिल्ली लाया गया! शनिवार सुबह रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और वायु सेना अध्यक्ष बीएस धनोवा उनसे मिलने यहां पहुंचे!Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeed, Abhinandan Said इस दौरान वहां अभिनंदन के फैमिली मेंबर्स भी थे! अपने फैमिली से मिलने के बाद, वही फैमिली भी Abhinandan से मिलकर खुश हुए!

इसके अलावा शनिवार को वायुसेना के उच्चाधिकारियों ने अच्छे देरी तक बहुत सारे बातो पर Abhinandan से बातचीत की! बातचीत को मिडिया से नहीं बताया गया की उनके बीच कया बात चित हुई! ये भी बता दे की, शनिवार रात करीब 11.45 बजे विंग कमांडर दिल्ली पहुंचे थे! Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HindustanFeed, Abhinandan Saidयहां उन्हें AFCME (एयर फोर्स सेंट्रल मेडिकल स्टैब्लिशमेंट सेंटर) में लाया गया! जहां उन्हें सामान्य होने की कई प्रक्रियाओं से गुजारा जा रहा है! वही बताया जा रहा है की रविवार तक सभी तरह की शारीरिक मेडिकल जांच पूरी हो जाने की संभावना बताई जा रही है!

ANI समाचार एजेंसी से ट्वीट कर जानकारी दी है – 

ANI समाचार एजेंसी से ट्वीट कर जानकारी दी है –

ANI समाचार एजेंसी से ट्वीट कर जानकारी दी है –

ANI समाचार एजेंसी से ट्वीट कर जानकारी दी है –

……Next  >>  ……Next